बड़े अच्छे लगते हैं के 9 साल हुए पूरे, एकता कपूर ने शेयर किया यह वीडियो
बड़े अच्छे लगते हैं के 9 साल हुए पूरे, एकता कपूर ने शेयर किया यह वीडियो
Share:

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर अपने सफल और बेहद लोकप्रिय टीवी शो, बडे अच्छे लगते हैं के 9 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं.इसके अलावा  उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. वहीं बड़े अच्छे लगते हैं को 30 मई को 9 साल पूरे हो गए हैं.वहीं इस शो में राम कपूर और साक्षी तंवर मुख्य भूमिकाओं में थे. शो लव स्टोरी पर बेस्ड था. इसके अलावा सीरियल में राम और साक्षी के बीच मैच्योर लव स्टोरी को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया. इस शो को फैंस का काफी प्यार मिला था.

इसके अलावा एकता ने पोस्ट कर लिखा- एक रियल लाइफ मोमेंट प्रोमो बन गया. वहीं कलर्स के बालिका वधू लॉन्च करने और स्टार से हमारी एक्जिट के बाद जी ने हमें पवित्र रिश्ता दिया, जिससे गाड़ी फिर चल निकली. लेकिन उस वक्त 10.30 का स्लॉट प्राइम टाइम नहीं था. जब सोनी ने शो को लिया तब ये एक नॉन ड्रामेटिक अर्बन शो था. परन्तु इस शो को बहुत प्यार मिला. इसके अलावा ये शो 10.30 बजे के स्लॉट में दिखाया गया टॉप शो बन गया. शो टीआरपी में रहा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में सुमोना चक्रवर्ती, चाहत खन्ना, समीर कोचर, सुभावी चोकसी जैसे कई बड़े स्टार्स थे. वहीं इस सीरियल को फैंस ने बेहद पसंद किया. मालूम हो कि फैंस को राम और साक्षी की केमिस्ट्री पसंद आती है. इसके अलावा इस शो के अलावा राम और साक्षी एकता कपूर की वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में भी नजर आए थे. वहीं इस वेब सीरीज को भी फेंस बेहद सराहा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Erk  (@ektarkapoor) on

पिता और बेटे संग सुनील लहरी ने शेयर की यह तस्वीर

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस के लिए दिया यह खास संदेश

दिगांगना सूर्यवंशी ने अक्षय कुमार के साथ किया एड फिल्म में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -