तेलगांना : नौ हत्याओं के पीछे का छुपा राज खुला

कोरोना कहर के बीच तेलंगाना पुलिस ने दावा किया है कि पिछले हफ्ते यहां एक कुएं से जिन नौ लोगों के शव मिले थे उन सभी की हत्या की गई थी. ये नृशंस हत्याएं 24 वर्षीय व्यक्ति ने एक महिला की हत्या छिपाने के लिए की थीं.

मध्य प्रदेश उपचुनाव: 'चंबल एक्सप्रेस वे' को मुद्दा बनाएगी भाजपा ! 16 सीटों पर पड़ेगा सीधा असर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वारंगल के गोरेकुंटा गांव में कुएं से एक ही परिवार के छह सदस्यों सहित कुल नौ लोगों के शव निकाले जाने के तीन दिन बाद पुलिस ने सोमवार को हत्यारे संजय कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया. बिहार के रहने वाले संजय ने अपना अपराध कबूल लिया है. वारंगल पुलिस कमिश्नर वी रवींद्र ने कहा कि पुलिस सुनिश्चित करेगी कि उसे अधिकतम सजा मिले. उन्होंने बताया कि छह साल से यहां रह रहे संजय ने खाने में नींद की गोलियां मिला दी थीं. बेहोश होने पर वह सभी को घसीटते हुए बोरे बनाने वाली एक फैक्ट्री के परिसर में ले गया और कुएं में फेंक दिया.

पूर्वोत्तर भारत में कांपी धरती, मणिपुर में स्थित था भूकंप का केंद्र

इसके अलावा पीडि़त परिवार के मुखिया 48 वर्षीय मकसूद 20 साल पहले पश्चिम बंगाल से यहां आए थे. गुरुवार को मकसूद, उनकी पत्नी, बेटी और तीन वर्षीय पोते के शवों को कुएं से निकाला गया था. एक दिन बाद फैक्ट्री में काम करने वाले मकसूद के दो बेटों, एक दोस्त और दो अन्य लोगों के शव कुएं से निकाले गए. मकसूद की पत्नी ने संजय को धमकी दी थी कि वह अपनी गुमशुदा भतीजी के बारे में पुलिस से शिकायत करेगी. इस महिला की हत्या भी संजय ने गत छह मार्च को कर दी थी.

क्वारंटाइन सेंटर में बच्ची को काटा सांप, मौत

कांग्रेस नेता अलका लाम्बा पर FIR दर्ज, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #arrestalkalamba

बंगाल में अम्फान से जनजीवन अस्त-व्यस्त, चार दिन से बिजली-पानी को तरस रहे लोग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Live Election Result

Gujarat BJP CONGRESS
182 157 16
Himachal Pradesh CONGRESS BJP
68 39 26

Most Popular

- Sponsored Advert -