कांग्रेस नेता अलका लाम्बा पर FIR दर्ज, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #arrestalkalamba

May 25 2020 11:52 PM
कांग्रेस नेता अलका लाम्बा पर FIR दर्ज, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #arrestalkalamba

लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में आम आदमी पार्टी (आप) को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं अलका लांबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. अलका लांबा पर उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य प्रीति वर्मा की ओर से लखनऊ के हजरतगंज थाने में यह प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

प्रीति वर्मा ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि अलका लांबा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड कर पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है. इसके साथ ही एक दूसरे ट्वीट में भ्रामक आरोपों के साथ हाई कोर्ट के न्यायाधीश पर भी सवाल खड़े किए, जो अदालत की अवमानना के अंतर्गत आता है.   

अलका लंबा के खिलाफ यूपी पुलिस ने धारा 504, 505(1)(b), 502(2) और 67 के तहत केस दर्ज किया है. यह FIR दर्ज होने के बाद से सोशल मीडिया पर #arrestalkalamba ट्रेंड कर रहा है । वहीं काफी लोग और कांग्रेस कार्तकर्ता अलका के समर्थन में भी उतर आए हैं और सोशल मीडिया पर भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है । कांग्रेस-भाजपा दोनों पार्टी के समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट वॉर किया जा रहा है। 

दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

क्या श्रम कानूनों में बदलाव ला पाएंगी उघोग जगत में गति ?

देश में नौकरी को लेकर इतने प्रतिशत लोग भटक रहे बेरोजगार