ओडिशा में कोरोना का आंकड़ा 84 हजार के पार पहुंचा, अब तक 428 की हुई मौत
ओडिशा में कोरोना का आंकड़ा 84 हजार के पार पहुंचा, अब तक 428 की हुई मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में कोरोना के 2,752 नए केस सामने आए हैं जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 84,231 हो गया है. वहीं, इस खतरनाक संक्रमण के कारण 9 और लोगों की मृत्यु के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 428 तक पहुंच गई है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने बताया कि कोरोना के कारण जान गंवाने वाले 9 संक्रमितों में से 2-2 गंजाम और सुंदरगढ़ के हैं. वहीं बालासोर, बोलांगीर, कटक, गजपति और खुर्दा में 1-1 संक्रमित की मृत्यु हुई.

वहीं, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण डिपार्टमेंट ने ट्विटर पर बताया, ‘‘ हॉस्पिटलों में उपवहार के दौरान कोरोना के 9 संक्रमितों की मौत की खबर देते हुए दुख हो रहा है. ’’ अफसर ने बताया कि कुल 428 मृत्यु में से सबसे अधिक गंजाम डिस्ट्रिक्ट में 181 लोगों की मृत्यु हुई है. वहीं, खुर्दा में 55 लोगों की मृत्यु हुई. प्रदेश में कोरोना संक्रमण से संक्रमित 53 मरीजों की मृत्यु किसी अन्य बीमारियों के कारण हुई. प्रदेश में संक्रमण के 2,752 नए केस सामने आए हैं, जिनमें से 1708 केस पृथकवास सेण्टर से जुड़े हैं जबकि बाकी केसों की सूचना संपर्क का पता लगाने के दौरान चली हैं.

खुर्दा डिस्ट्रिक्ट में सबसे अधिक 247 नए केस सामने आए हैं. कैपिटल भुवनेश्वर इसी डिस्ट्रिक्ट का भाग है. वहीं जाजपुर में 217 और गंजाम में 212 केस सामने आए. ओडिशा में 26,825 संक्रमितों का इलाज़ चल रहा है जबकि 56,925 मरीज अब तक ठीक हो गए हैं. ओडिशा में बीते कई दिनों से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. 

लखनऊ में दो रोडवेज की जबरदस्त भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

कोरोना जांच में उत्तर प्रदेश ने रचा इतिहास

ऑक्सीजन सप्लाई में बड़ी खामी आई सामने, पढ़े रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -