केरल में कोरोना ने ली वृद्ध की जान, अब तक कुल इतने लोगों की हुई मौत
केरल में कोरोना ने ली वृद्ध की जान, अब तक कुल इतने लोगों की हुई मौत
Share:

तिरुवनंतपुरम: दिनों दिन लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का कहर हर दिन लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है. जंहा रोजाना हजारों लोगों की जानें जा  रही है, इतना ही नहीं इस वायरस के कारण संक्रमण का मामला तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. वहीं तिरुवनंतपुरम में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है, वहीं अब तक तिरुवनंतपुरम में कई मामले सामंडे आ चुके है. 

मिली जानकारी के अनुसार पिछले महीने सउदी अरब से आए एक 82 वर्षीय बुजुर्ग की शनिवार देर रात मृत्यु हो गई. उन्हें मलप्पुरम के मंजेरी में स्टेट मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अधिकारियों ने उनकी मौत की सूचना दी है. बुजुर्ग की कोविड -19 परीक्षण की रिपोर्ट रविवार सुबह आई जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया. कोविड-19 से हुई इस मौत के बाद केरल में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर 25 हो गया है.

जंहा इस बात का पता चला है कि स्वास्थ्य अधिकारियों से पता चला है कि बुजुर्ग को ब्लड कैंसर था और उन्हें एक जुलाई को तेज बुखार आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी मृत्यु के बाद स्वास्थ्य अधिकारियों ने परिवार को उनकी रिपोर्ट के बारे में सूचना दी. उनका अंतिम संस्कार कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार किया जाएगा.

गुरु पूर्णिमा पर अमिताभ ने पिता हरिवंश राय बच्चन को किया याद, साझा की ये तस्वीर

औरैया में संदिग्ध कार मिलने से मचा हंगमा, विकास के भागने की है आशंका

TMC सांसद कल्याण बनर्जी के बिगड़े बोल, निर्मला सीतारमण को कहा 'काली नागिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -