TMC सांसद कल्याण बनर्जी के बिगड़े बोल, निर्मला सीतारमण को कहा 'काली नागिन'
TMC सांसद कल्याण बनर्जी के बिगड़े बोल, निर्मला सीतारमण को कहा 'काली नागिन'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की ममता सरकार और केंद्र सरकार के अक्सर टकराव होता रहता है। भाजपा और टीएमसी के नेता एक दूसरे पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं चूकते हैं। लेकिन इस बार हद तब हो गई जब एक TMC सांसद ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की तुलना एक काला नागिन से कर दी। उनके इस बयान के बाद अब बवाल शुरू हो गया है।

बंगाल के बांकुरा से तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि, 'नरेंद्र मोदी 2019 से पहले यहां आए थे। उन्होंने वादा किया था कि बेहतर भारत का बनाएँगे। हां उन्होंने अपना वादा पूरा किया। GDP ग्रोथ गिरकर 1 फीसदी पर आ गई है। नरेंद्र मोदी और उनकी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की जय हो।' कल्याण अपने संसदीय क्षेत्र में एक रैली कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'काली नागिन के डसने से जिस तरह लोगों की मौत होती है, उसी तरह निर्मला सीतारमण की वजह से लोग मर रहे हैं। उसने इकॉनमी को नष्ट कर दिया है। क्या उन्हें शर्म नहीं आनी चाहिए? आपने अर्थव्यवस्था तबाह कर दी और आप अब भी कुर्सी पर बैठी हैं। सीतारमण आपको अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए। वह सबसे खराब वित्त मंत्री है।'

TMC ने यह रैली पेट्रो कीमतों में हुए इजाफा और रेलवे के निजी करण के विरोध में आयोजित की थी। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने कल्याण बनर्जी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पीएम ओली की कुर्सी पर लटक रही तलवार, देर रात पूर्व पीएम शेर बहादुर देउबा से की मुलाकात

क्या बिहार के मुख्यमंत्री को कोरोना ने बना लिया है शिकार ? प्रशासन में घबराहट

WHO की जांच से पहले बड़ा खुलासा ! चीन मे ऐसे बना कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -