खराब मौसम में बिजली गिरने और अंधड़ से 8 लोगों की मौत
खराब मौसम में बिजली गिरने और अंधड़ से 8 लोगों की मौत
Share:

हनुमानगढ़ : भीषण गर्मी के बीच मानसून की दस्तक ने मौसम को करवट बदलने पर मजबूर कर दिया हैं. बुधवार शाम को और आज सुबह मौसम की बदलती करवट ने 7 लोगों से उनकी जिंदगी छीन ली हैं. अंधड़ और आकाशीय बिजली के चलते कुल 8 लोगों की जान चली गई हैं. अंधड़ के चलते कई जगह लोगों के घर की छत भी धराशायी हो गई. बताया जा रहा है कि अंधड़ और आकाशीय बिजली के बीच कई स्थानों पर प्राकृतिक नुकसान भी हुआ हैं. जहां कई पेड़ गिर गए हैं. 

बारिश और तेज हवा ने मौसम को राज्य में पूरी तरह पलट कर रख दिया हैं. राजधानी में अधिकतम तापमान में 3.6 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 4.7 डिग्री सेल्सियस की कमी दर्ज की गई हैं. अलवर, सीकर, धौलपुर सहित कई इलाकों में बारिश ने दस्तक दे दी हैं. हनुमानगढ़ में कच्चे मकान में कमरे की छत गिरने से एक बुजुर्ग महिला और उनके दो पोतों की मौत हो गई. 

पेड़ गिरने से बारां के हरनावदा में एक मासूम की मौत हो गई हैं. वहीं धौलपुर के सैंपऊ में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा हैं. जबकि दाैनारी के सूअरीखेड़ा में बकरी शशि नामक बच्ची और कंचनपुर इलाके के गांव खादर में खेत पर झोंपड़ी में बैठे एक मुंशी की मौत हो गई. इस तरह कुल 8 लोगों की मौत हुई हैं. कुल 8 मौतों के बीच के लोग घायल भी हुए हैं. 

घाटी की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल डालेंगे : राजनाथ सिंह

समाज में बढ़ते ही जा रहे रेप की असली वजह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड है

पहली ही बारिश में पानी-पानी हुई मुंबई, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -