घाटी की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल डालेंगे : राजनाथ सिंह
घाटी की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल डालेंगे : राजनाथ सिंह
Share:

नई दिल्ली : गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज से दो दिन के जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं. आज कश्मीर दौरे के दौरान घाटी में पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा कि कश्मीर में यह नजारा मैंने पहली बार देखा है. कश्मीर के बच्चों के उमंग और उत्साह को देखते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के नौजवान सिर्फ घाटी की नहीं, बल्कि हिंदुस्तान की तकदीर को बदल सकते हैं. आप पूरे मुल्क को बना सकते हैं. गौरतलब है कि राजनाथ सिंह ने आज अपने कश्मीर दौरे के पहले दिन स्पोर्ट्स काउंसिल ऑफ जम्मू कश्मीर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान यह बातें कही.

उन्होंने स्पोर्ट्स के जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि आप पर न केवल कश्मीर को बल्कि पूरे हिन्दुस्तान को नाज हैं. उन्होंने माना कि कश्मीर में प्रतिभा का अभाव नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर सरकार की मदद से और केंद्र सरकार की मदद से हम घाटी की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल डालेंगे. 

कश्मीर में लगातार बढ़ती पत्थरबाजी की घटना पर राजनाथ सिंह ने कहा कि जहां तक बच्चों का प्रश्न है, बच्चे बच्चे होते हैं, बच्चों को कोई भी गुमराह हो सकता है. जो भी बच्चे पत्थरबाजी में गुमराह हुए हैं, उनके ऊपर केस को वापस ले लिया जाएगा. कश्मीर की जलती हुए रुह पर जोर देते हुए राजनाथ सिंह ने कश्मीरी युवाओं से कहा कि तबाही और तरक्की में से आप सदैव तरक्की का दामन पकडे. न कि तबाही का. क्योंकि तरक्की में ही आपका भविष्य छिपा हुआ हैं. 

पहली ही बारिश में पानी-पानी हुई मुंबई, देखें तस्वीरें

पतंजलि फूड पार्क को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

कलयुगी माँ ने बच्ची को चौखट से लटका के पीटा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -