पहली ही बारिश में पानी-पानी हुई मुंबई, देखें तस्वीरें
पहली ही बारिश में पानी-पानी हुई मुंबई, देखें तस्वीरें
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में मानसून ने दस्तक दे दी है. दो दिन पहले ही मौसम विभाग ने गुरुवार से मुंबई में जोरदार बारिश की आशंका जताई थी. आज सुबह से ही यहां जोरदार बारिश हो रही है जिसकी वजह से यहां की गलियों व सड़कों में खचाखच पानी भर गया है. हालाँकि मानसून की दस्तक से लोग सड़कों पर भींगने का भी मजा ले रहे है. वहीं भारी बारिश के कारण कई फ्लाइट्स को भी डायवर्ट किया गया है. यहां जेट एयरवेज की लंदन से मुंबई जा रही फ्लाइट को मुंबई में लैंडिंग करने की इजाजत नहीं मिली.

जिसके बाद फ्लाइट संख्या 9W-117 को अहमदाबाद के लिए डाइवर्ट कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां बुधवार शाम से ही बादल गरजना शुरू हो गए थे जिसके बाद हल्की-हल्की बारिश होना भी शुरू हो गई थी. दूसरी तरफ मौसम विभाग ने 9 और 10 जून को तेज़ हवा के साथ भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

अगले 6 दिन कोंकण इलाके में लगातार बारिश का अनुमान जताया है. इसके अलावा मौसम विभाग ने रत्नागिरि, सिंधुदुर्ग, मुंबई, ठाणे, रायगढ और पालघर जिलों में नौ जून को बहुत भारी बारिश की संभावना जताई है. इसके साथ 11 जून को मुंबई और इसके आस पास के इलाकों में भी भारी बारिश की आशंका जताई है.

 

भारत से लेकर यूरोपीय संघ तक चल रही है चौथे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को मनाने की तैयारियां

कभी इस गाँव का नाम 'छक्का' हुआ करता था और फिर..

महिला टीम को बांग्लादेश ने दी करारी हार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -