इस राज्य में तबाही मचा रहा है कोरोना, एक दिन में मिले सात हजार से अधिक संक्रमित
इस राज्य में तबाही मचा रहा है कोरोना, एक दिन में मिले सात हजार से अधिक संक्रमित
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ते जा रहे है. वहीं, शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 7,571 नए केस सामने आए तथा वायरस से 93 और लोगों की मृत्यु हुई है. प्रदेश में इसके साथ ही कुल मरीजों का आंकड़ा 2,64,546 और मृतकों की संख्या 4,522 हो गई है. बेंगलुरु अर्बन में 2,948 नए कोरोना केस के साथ ही कुल मरीजों की संख्या शुक्रवार को 1 लाख के पार पहुंच गई है. ठीक होने के बाद 6,561 लोगों को हॉस्पिटलों से छुट्टी भी मिली है.

 स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने अपने बुलेटिन में बोला है कि 21 अगस्त की शाम तक प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 2,64,546 है, जिसमें से 4,522 लोगों की मृत्यु हो गयी है और 1,76,942 लोग ठीक हो गए हैं. बुलेटिन में बताया गया कि उपचार करा रहे 83,066 संक्रमितों से 82,368 मरीज तय हॉस्पिटलों में पृथकवास में रह रहे हैं और उनकी हालत स्टेबल है.  

बुलेटिन के मुताबिक, शुक्रवार को 93 लोगों की मृत्यु हुई. इनमें से सबसे अधिक 22 लोगों की मृत्यु बेंगलुरु अर्बन इलाके में हुई. बुलेटिन के मुताबिक अब तक 23,14,485 समपालों की जांच हुई है जिनमें से 57,623 सैंपलों की जांच शुक्रवार को हुई हैं.  भारत  में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों में लगातार तीसरे दिन बड़ा उछाल देखने को मिला. शनिवार को 69,877 नए मामले सामने आए, यह अब तक एक दिन में संक्रमित मरीजों की सर्वाधिक संख्या है. वहीं, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 30 लाख के करीब पहुंच गया है. लेकिन अच्छी बात यह है कि संक्रमण से स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 22 लाख से अधिक हो गई है और जांच में रिकॉर्ड तेजी आई है.  

मेरठ किताब मामला: अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर हमला, कही ये बात

भाजपा में शामिल हुए शाहीनबाग़ के लोग, पार्टी के बड़े नेताओं ने जताया विरोध

CID ने मारा APCO के पूर्व चेयरमैन के मकान पर छापा, 1 करोड़ कैश संग मिला सोना-चांदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -