बच्ची को बनाया हवस का शिकार और फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स पर लगातार किए चाक़ू से वार...
बच्ची को बनाया हवस का शिकार और फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स पर लगातार किए चाक़ू से वार...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान करते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह रसूलपुर थाना क्षेत्र का है जहाँ एक शराबी युवक ने अपने 7 वर्षीय चचेरी बुआ से दुष्कर्म किया और आरोपी युवक ने बच्ची के गुप्तांग पर चाकू से कई वार किए, जिससे वह बेहोश हो गई. जी हाँ, इस मामले में उसने बच्ची का गला दबाकर हत्या करने का भी प्रयास किया और अब बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में आरोपी फरार है.

इस मामले में बच्ची के परिवार वालों ने बताया कि वह टॉयलेट गई हुई थी और तब युवक ने उसे चाकू दिखाकर गंदी हरकत की और जब बच्ची को बेहोश देखा गया तो उसे घर उठा कर ले आए. आप सभी को बता दें कि बच्ची के परिवार वालों के बयान पर रसूलपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और उसके परिवार वालों के घर के बगल में रहने वाले युवक को आरोपी कहा है.

बताया जा रहा है कि वह बच्ची उस युवक की बुआ लगती है. इस मामले में जैसे ही सूचना मिली वैसे ही रसूलपुर थाने के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस मामले में मिली जानकरी के मुताबिक़ बच्ची को इलाज करने के लिए सदर अस्पताल में एडमिट करवाया गया और उसके बाद में उसकी फॉरेंसिक लैब में जांच हुई. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अब पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट चुकी है.

बीमार युवती की देखभाल के लिए घर में रखा था मौलवी, लेकिन एक दिन....

पति के सामने ही पत्नी के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर लगाया बलात्कार करने का आरोप, सच्चाई जानकार उड़ जाएंगे होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -