पति के सामने ही पत्नी के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Mar 31 2019 06:46 PM
पति के सामने ही पत्नी के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रोहतक: हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला थाना के अंतर्गत आने वाले गांव हसनगढ़ के पास तीन युवकों ने हथियार की नोक पर युवक के सामने ही उसकी पत्नी से दुष्कर्म किया है। युवक के विरोध करने पर तीनों आरोपियों ने दंपत्ति के साथ मारपीट भी की है। पीड़ित को सिविल अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस एवं एफएसएल की विशेष टीम ने घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया हैं। हालांकि वहां से उन्हें कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शनिवार देर रात खरखौदा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मूल निवासी दंपत्ति सांपला से बाइक द्वारा खरखौदा जा रहा था। जब वे ग्राम हसनगढ़ के निकट पहुंचे तो बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें हथियारों के बल पर रोक लिया। 

आरोपियों ने युवक को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसकी पत्नी को सड़क किनारे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उसके बाद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।  युवक अपनी पत्नी के साथ किसी तरह सांपला पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस को शिकायत दर्ज कराइ।

खबरें और भी:-

मानसिक तनाव से जूझ रहे दम्पति ने मासूम के सामने ही मौत को लगाया गले

प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर परिजनों ने ही की मासूम की नृशंस हत्या

इस हालत में कमरे से मिले शादीशुदा युवक और महिला