MP: 24 घंटे में मिले 7 नए मामले, रायसेन से लेकर भोपाल-इंदौर तक है शामिल

इंदौर: मध्यप्रदेश में बीते सोमवार को कोरोना के 7 नए मरीज मिलने से एक बार फिर से हड़कंप मच गया हैं। बताया जा रहा है इसमें 14 दिन बाद रायसेन एक पॉजिटिव मिला है। वहीँ यह भी बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को मिले संक्रमितों में भोपाल-धार में 2-2, इंदौर-जबलपुर में 1-1 संक्रमित मिले है। जी दरअसल प्रदेश में 8 दिनों में 17 जिलों में 89 कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं और इससे संकट फिर से बढ़ते नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि इसमें सबसे ज्यादा जबलपुर में 38 मरीज हैं और अब इस समय प्रदेश में 126 एक्टिव केस है। बताया जा रहा है 8 दिनों में भोपाल में 14, इंदौर में 16, अनूपपुर- ग्वालियर-धार में 3-3, राजगढ़ में 2, संक्रमित मिले हैं। वहीँ बैतूल, सिवनी, सागर, रतलाम, पन्ना, दतिया, कटनी, नरसिंहपुर और उज्जैन में 1-1 मामला सामने आया है। कहा जा रहा है प्रदेश में छोटे जिले संक्रमण की जद में धीरे-धीरे आ रहे हैं। बीते सोमवार को रायसेन में संक्रमित मिला है और वह मरीज शहर में ही मजदूरी का काम करता है। वह कही गया या कही से आया नहीं था। आप सभी को बता दें कि प्रदेश में 31 अगस्त को 83 एक्टिव केस थे।

वहीँ 13 दिनों में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 139 हो गई और उसके बाद बीते रविवार को प्रदेश में 13 मरीज ठीक हुए। ऐसे में अब प्रदेश में 126 एक्टिव केस है। अब तक प्रदेश में कोरोना के चलते 7 लाख 92 हजार 349 लोग संक्रमित हो चुके हैं। बताया जा रहा है इनमें से 7 लाख 81 हजार 706 मरीज ठीक हो चुके हैं। इसके अलावा कोरोना के कारण अब तक 10 हजार 517 लोगों की जान जा चुकी है और प्रदेश में रिकवरी रेट अभी 98.65% हैं। वहीँ पॉजिटिविटी दर 0.01% है।

मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक, बोलीं- कुत्ता-बिल्ली पालकर खुश हूं...

पाक को कोचिंग देंगे मैथ्यू हैडन और फिलेंडर, PCB ने दी हरी झंडी

Ind Vs Eng: पूर्व इंग्लिश कप्तान का दावा, कहा- "कोहली ने आधी रात को BCCI को किया था मेल..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -