Ind Vs Eng: पूर्व इंग्लिश कप्तान का दावा, कहा- "कोहली ने आधी रात को BCCI को किया था मेल..."

भारत और इंग्लैंड के मध्य मैनचेस्टर में खेला जाने वाला 5वां टेस्ट रद्द होने पर विवाद ठंडा होता हुआ नज़र आने लगा है। इंडियन क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बोला है कि कोविड केस सामने आने की वजह से इस मैच को रद्द करना पड़ा। वहीं, इंग्लैंड की मीडिया और वहां के पूर्व खिलाड़ी मैच नहीं खेले जाने को लेकर भारत को जिम्मेदार कहा जा रहा है और आलोचना भी की जा रही है। अब इस कड़ी में नया नाम इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड गॉवर का जुड़ गया है। गॉवर ने विराट कोहली पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय कप्तान ने मैनचेस्टर से पहले आधी रात को BCCI को ईमेल भेजा था।

भारतीय खिलाड़ियों ने खेलने से मना किया: इतना ही नहीं टीम इंडिया ने 5वें टेस्ट में मैदान पर नहीं उतरने का निर्णय कर लिया था,  जिसकी वजह से टॉस से ठीक 2 घंटे पहले सीरीज का 5वां और अंतिम टेस्ट रद्द करना पड़ा था। कोहली सहित अन्य खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के फिजियो योगेश परमार के कोरोना संक्रमित होने के उपरांत खेलने से मना कर दिया गया है। परमार कोविड का शिकार होने वाले चौथे सपोर्ट स्टाफ मेंबर थे। उनसे पहले हेड कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर को वायरस की चपेट में आए थे।

'कोहली ने आधी रात को ईमेल भेजा था': डेविड गॉवर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कभी-कभी कुछ गेंदें फेंकने के उपरांत खेल रद्द कर दिया गया है, जिसकी कई परिस्थितियां होती हैं। लेकिन अंतिम पलों में मैच रद्द करने के इस फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया। उन्होंने साथ ही दावा किया विराट कोहली ने टेस्ट कैंसिल होने से पूर्व BCCI को आधी रात को ईमेल भेजा था। इस केस में और सफाई से बात रखे जाने की जरूरत है। गॉवर ने कहा कि मैं क्रिकेट का लुत्फ उठाने के लिए पहले दिन का मुकाबला देखने गया था। लोगों से खेल के बारे में बात की। लेकिन फिर पचा चला कि स्थिति बदल गई।

अनिल कुंबले का बड़ा बयान, कहा- "क्रिकेट काफी हद तक तकनीक पर निर्भर....

इंग्लैंड सीरीज रद्द होने पर आया कप्तान कोहली का बयान, कहा- "दुर्भाग्य है कि हमें जल्दी UAE आना पड़ा..."

आप भी जानिए क्या है IPL 2021 में RCB की नीली जर्सी का राज, KKR के खिलाफ पहले ही मैच में दिखेगा अलग अंदाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -