सड़क पर साड़ों ने मचाया उत्पात, बच्ची की जान बचाने में वृद्धा ने गवाईं जान
सड़क पर साड़ों ने मचाया उत्पात, बच्ची की जान बचाने में वृद्धा ने गवाईं जान
Share:

आगरा: हाल ही में आगरा के काला महल-पीपल मंडी रोड पर मंगलवार शाम को दो सांड़ों ने जमकर उत्पात मचाया. बेहद घने बाजार की मुख्य सड़क पर लड़ रहे दोनों सांड़ों ने पास से गुजर रही 68 साल की स्नेहलता पर हमला कर दिया, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गईं. वहीं उनके साथ 6 साल की बच्ची त्रिया गुप्ता भी थी, जिसे बचाने के चक्कर में वो गिर गई. जंहा अस्पताल में स्नेहलता की मौत हो गई. वहीं सांड़ों के हमले में दो स्कूटर सवार भी घायल हो गए. घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीपल मंडी के पार्षद रवि बिहारी माथुर के मुताबिक सांड़ों के हमले में 31/21 गुलाबखाना निवासी महिला स्नेह लता की मृत्यु हो गई. उनके साथ स्कूटर सवार अमित भी घायल हैं, वहीं एक अन्य स्कूटर सवार को भी चोट आईं हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. छह साल की बच्ची त्रिया गुप्ता स्नेहलता के प्रयास से बच गई, हालांकि बच्ची को भी चोटें आईं हैं. 

सड़क पर लड़ते दोनों सांड़: यदि हम बात कारण सूत्रों कि तो काला महल में एक घंटे तक चली सांड़ों की लड़ाई के कारण दुकानदारों ने शटर गिरा दिए. लड़ते लड़ते सांड़ जहां भी जाते, वहीं दुकानों को नुकसान पहुंचा. कई दुकानों के शटर में टक्कर मारी, वहीं सड़क से निकल रहे लोगों को भी सींग मारकर घायल कर दिया. जंहा पार्षद रवि बिहारी माथुर ने बताया कि एक घंटे तक सांडों ने बाजार में उत्पात मचाया. वह पशु चिकित्साधिकारी से कई दिनों से पीपलमंडी में 15 से 20 सांड़ों के आतंक की शिकायत कर रहे हैं, लेकिन यहां इन्हें पकड़ने के लिए कैटल कैचर नहीं भेजा गया. 

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

लापता बेटे की तलाश करने पहुंचे पिता को दबंगों ने पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कुत्ते ने 20 मिनट में खोज निकाला रेप-हत्या का आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -