गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार
गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के सिगरा थाना क्षेत्र के परेडकोठी स्थित एक गेस्ट हाउस के कमरे में मंगलवार को एक युवती की लाश मिली है। सूचना पर अवसर पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संभावना जाहिर की गई है कि युवती के साथ आये युवक ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग निकला।

पूछताछ में कर्मचारियों ने बताया है कि सोमवार की शाम झारखंड की रहने वाली रेनू (24) और अमित (27) गेस्ट हाउस में आए थे। दोनों ने अपने आप को पति पत्नी बताया और कहा कि यहां उपचार के लिए आये हैं। गेस्ट हाउस में ठहरने की औपचारिकतों को दोनों ने पूरा किया। इसके बाद गेस्ट हाउस के प्रबन्धक ने उन्हें कमरा नम्बर 103 में रुकवाया। आज पूर्वाह्न में गेस्ट हाउस में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी सूरज रूम सर्विस और सफाई के लिए गया तो कमरे की कुण्डी बाहर से लगी हुई देखकर रुक गया। कर्मचारी ने कमरे की कुंडी को खोला तो भीतर युवती का शव देखकर चौंक पड़ा।

उसने फ़ौरन इसकी जानकारी होटल प्रबन्धक को दी। इसके बाद पुलिस को मामले के बारे में जानकारी दी गई। थाना प्रभारी के साथ सीओ चेतगंज और फोरेंसिक टीम भी गेस्ट हाउस जा पहुंची। जाँच में पुलिस को शव के पास से एक पत्र भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि अपने को दंपति बताने वाले दोनों प्रेमी युगल थे। सीओ चेतगंज ने युवती की गला दबाकर क़त्ल किए जाने की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम झारखंड के रहने वाले आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

बेटी ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो गुस्से में पिता ने तोड़ दी नाक

कलयुगी 16 साल के बेटे ने मां को पानी पिलाने की बजाएं घोटा गला, फिर जाने क्या हुआ

दरवाजा खोलते ही मॉडल को धकेलते हुए बैडरूम में ले गया 15 वर्षीय सफाईकर्मी, उतार दिए कपड़े और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -