कुत्ते ने 20 मिनट में खोज निकाला रेप-हत्या का आरोपी
कुत्ते ने 20 मिनट में खोज निकाला रेप-हत्या का आरोपी
Share:

यूपी के आजमगढ़ में हाल ही में एक चार साल के खोजी कुत्ते ने सिर्फ 20 मिनट में घटनास्थल पर जाकर रेप और हत्या के आरोपियों को पकड़वाने में पुलिस की मदद की है. जी हाँ, बताया गया है कि आरोपी पर पांच साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप करने और हत्या करने का आरोप है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को 25 नवंबर को गिरफ्तार किया है और चार साल का खोजी कुत्ता फैंटम एक लैब्राडोर है. कहा गया है कि क्राइम सीन पर पहुंचने के 20 मिनट के अंदर संदिग्ध व्यक्ति को कुत्ते ने ट्रैक कर लिया था.

मिली जानकारी के मुताबिक उस वक्त आरोपी मुबारकपुर गांव के रास्ते से भागने की कोशिश कर रहा था और खोजी कुत्ते फैंटम को सीमा सुरक्षा बल के प्रशिक्षण केंद्र ग्वालियर में प्रशिक्षित किया गया है. वहीं क्राइम सीन से लगभग 250 मीटर की दूरी पर रहने वाले संदिग्ध के कमरे को सूँघने के बाद, फैंटम उन कपड़ों का पता लगाने में कामयाब रहा, जिसको पहनकर आरोपी ने रेप और हत्या की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में आजमगढ़ के एसएसपी त्रिवेणी सिंह ने कहा है कि, ''पांच साल की बच्ची का शव आरोपी के घर से 400 मीटर दूर एक तालाब के पास से मिला था और पुलिस ने पीड़ित बच्ची का शव शुक्रवार (22 नवंबर) को बरामद किया था. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ था कि बच्ची की मौत रेप के बाद ही हुई है और पुलिस के अनुसार हत्या उस मकान मालिक के बेटे ने की है जिसके यहां बच्ची के परिवार के लोग किराए पर रह रहे थे.''

अब इस मामले में बताया गया है कि 21 नवंबर की रात को गांव में बारात आई थी. जिसमें आरोपी नाच देखने गया था. वहां से घर लौटते समय उसकी नजर बच्ची पर पड़ी तो वह उसे उठाकर घर से करीब 400 मीटर दूर एक तालाब के पास ले गया. वहां रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी.

शादी समारोह के बीच बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, 4 घायल

शराब समझकर बुजुर्ग ने पी लिया एसिड, हुई मौत

व्यापारी के घर डाली डकैती, 30 लाख के आभूषण और 4 लाख नगद लेकर हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -