लापता बेटे की तलाश करने पहुंचे पिता को दबंगों ने पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस
लापता बेटे की तलाश करने पहुंचे पिता को दबंगों ने पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना क्वार्सी क्षेत्र के अंतर्गत अपने लापता बेटे को तलाश करने गए एक पिता को दबंगो ने मारपीट करते हुये गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता का जिला अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

शंकर विहार कॉलोनी के रहने वाले प्रताप पुत्र कन्हैयालाल का बेटा सनी उर्फ ओमपाल 28 फरवरी से लापता है, प्रताप का इल्जाम है कि थाना गांधीपार्क क्षेत्र के मानसिंह नगला के रहने वाली ओमवती के घर सनी का आना जाना था और 28 फरवरी को सनी को ओमवती ने बुलाया था उसके बाद से उसका बेटा घर वापस नहीं लौटा है। उन्होंने कहा कि थाने चौकी के चक्कर लगाते हुए कई महीने हो गए, किन्तु अभी तक सनी का कहीं पता नहीं चला। 

पुलिस ने बताया कि इसी के चलते आज प्रताप, मानसिंह नगला पहुंचा और ओमवती से अपने बेटे के बारे में सवाल किया, तो ओमवती आग बबूला हो गई और अपने पति और बेटों के साथ मिलकर प्रताप की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। प्रताप की चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से प्रताप को बचाया और पुलिस को सूचना दी।

पहले नाबालिग के साथ किया रेप और बनाने लगा शादी का दबाव

हैदराबाद छात्रा संग अमेरिका में हुआ रेप और कर दी हत्या

पिता ने किया बेटी का रेप, नाना ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -