लड़की का रेप कर युवक ने बना लिया वीडियो फिर उसकी बहन को भेजकर कहा- 'अब तुम्हारी बारी...'
लड़की का रेप कर युवक ने बना लिया वीडियो फिर उसकी बहन को भेजकर कहा- 'अब तुम्हारी बारी...'
Share:

आजकल बढ़ने वाले मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह राजस्थान के भरतपुर का है जहाँ एक 66 वर्षीय बुजुर्ग ने 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसका वीडियो बनाकर ब्लेकमेल भी किया. जी हाँ, वहीं उसके बाद जब बुजुर्ग व्यक्ति का मन लड़की से भर गया तो, उसने दुष्कर्म का वीडियो पीड़िता की बहन को भेज दिया और उसे कहा कि अब तुम्हारी बारी है. जी हाँ, वीडियो भेजने के साथ ही आरोपी ने पीड़िता की चचेरी बहन से भी अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा.

जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार, ''आरोपी ने वीडियो भेजते हुए पीड़िता की बहन से कहा कि मैंने तुम्हारी बहन के साथ दुष्कर्म किया और अब तुम भी मेरे साथ संबंध बनाओ, नहीं तो मैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा.'' वहीं इस मामले में पीड़िता की बहन ने मामले के बारे में अपने घरवालों को बताया और इसके बाद घरवालों ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दायर करवा दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के पिता की आरोपी बुजुर्ग के बगल चाय की दुकान दी थी और वह वहीं रोज खाना पहुंचाने अपने जाती थी.

वहीं एक बार जब पीड़िता अपने पिता को खाने पहुंचाने दुकान पर गई तो आरोपी शख्स ने उसको अंदर बुला लिया औऱ उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. उस दौरान युवक ने वीडियो भी बना लिया और रोज लड़की के साथ रेप करने लगा. अब इस मामले में पुलिस आरोपी शख्स की तलाश में जुटी है.

तीन तलाक़ बोलकर भागने की फ़िराक़ में था पति, पत्नी के घरवालों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे बेटे, किया चौका देने वाला काम

भाभी से बोला देवर - ''अकेले में बात करनी है घर में प्राइवेसी नहीं है'' और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -