Share:
पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे बेटे, किया चौका देने वाला काम
पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे बेटे, किया चौका देने वाला काम

हाल ही में अपराध का एक मामला आजमगढ़ से सामने आया है. इस मामले में अधेड़ पिता द्वारा दूसरी बार शादी रचाने से नाराज उसके दो पुत्रों ने शुक्रवार की पूर्वांह्न पिता की पहले जमकर पिटाई कर दी और उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में घंटों तक अधेड़ का शव सड़क पर पड़ा रहा और उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को मिली. वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में फिलहाल आरोपित फरार हैं लेकिन दोनों के लिए खोजबीन जारी है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि अधेड़ ने अभी पांच दिन पूर्व दूसरी शादी की थी. वहीं मिली पूरी जानकारी के मुताबिक ''गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के छाऊँ गांव निवासी शहाबुद्दीन (50) पुत्र यार मोहम्मद के तीन बेटे हैं. उसका मझला बेटा नदीम सउदी अरब में नौकरी करता है. जबकि बड़ा बेटा फहीम व सबसे छोटा बेटा घर पर रहते हैं. शहाबुद्दीन की पत्नी का कुछ दिन पहले निधन हो गया था. उसके बाद से ही वह दूसरी शादी करना चाहता था

लेकिन उसके बेटे दूसरी शादी के खिलाफ थे. बेटों के मना करने के बाद भी उसने बीते रविवार को दूसरी शादी कर ली. इससे परिवार में विवाद बढ़ गया. शुक्रवार की दोपहर शहाबुद्दीन घर के पास ही घूम रहा था. उसी दौरान उसके पुत्र फहीम व छोटे बेटे ने पहले पिता की जमकर पिटाई की और बाद गोली मार दी. गोली सिर में लगने के कारण शहाबुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गयी.'' इस मामले में घटना को अंजाम देकर दोनों बेटे भाग गए हैं और दोनों की तलाश जारी है.

6 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, छठी कक्षा के छात्र पर लगा आरोप

खाना बनाने में हुई देर तो पति ने दे दिया तीन तलाक़, मामला दर्ज

बेटी को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर को महिला ने किया बेहोश और पति संग कमरे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -