भाभी से बोला देवर - ''अकेले में बात करनी है घर में प्राइवेसी नहीं है'' और फिर...
भाभी से बोला देवर - ''अकेले में बात करनी है घर में प्राइवेसी नहीं है'' और फिर...
Share:

फरीदाबाद से हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नींद उड़ा देने वाला है. इस मामले में हरियाणा के फरीदाबाद में एक कपल ने आत्महत्या कर ली है. इस मामले में सबसे गौर करने वाली बात यह है कि सुसाइड करने वाला व्यक्ति पैरोल पर छूट कर आया था और वह हत्या के एक मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था. इस मामले में मृतको की पहचान सुनील वाधवा और ज्योति वाधवा के रुप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार सुसाइड की यह घटना एनआईटी स्थित एक होटल में घटी है जहाँ से अब पुलिस ने दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में सूत्रों ने बताया कि सुनील के परिवार वाले उसे फोन कर रहे थे और फोन ना उठने पर उसके परिवार वाले होटल पहुंचे. वहीं उसके बाद उन्होंने कमरे का दरवाजा खोला तो व्यक्ति वहां फंदे से लटका हुआ था और उसकी पत्नी की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई मिली. खबरों के अनुसार इस मामले में परिवार वालों ने बताया कि ''बीते गुरुवार की शाम सुनील ने अपनी भाभी शशि से कहा था कि वह ज्योति से अकेले मिलना चाहता है, चूंकि बच्चे बड़े हो गए हैं और घर में भी प्राईवेसी के लिए जगह नहीं है. उसके बाद दोनों ने एक होटल में जाने की बात कही थी और उसने कहा था कि वह ज्योति के साथ बीते शुक्रवार की सुबह पांच बजे तक घर वापस आ जाएगा, लेकिन अगली सुबह काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी वह नहीं पहुंचे. उसी के बाद लोगों ने दोनों को फोन किया, लेकिन दोनों के फोन पर रिंग जाने के बावजूद कॉल रिसीव नहीं कर रहे थे जिससे सभी परेशान हो गए और दोनों का फोन न उठने पर वह सुबह 10.30 बजे उक्त होटल में पहुंच गए.

वहीं जब उन्होंने गेट खोला तो सुनील फांसी पर लटका मिला जबकि ज्योति का शव बेड पर पड़ा हुआ था.'' इस मामले में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि ''करीब 12 साल पहले सुनील की पैसों के लेन- देन को लेकर एक बिजनेसमैन के बेटे ऋषभ से कहासुनी हो गई थी और दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि सुनील से ऋषभ की हत्या हो गई थी और इसी वजह से सुनील को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी.

6 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, छठी कक्षा के छात्र पर लगा आरोप

खाना बनाने में हुई देर तो पति ने दे दिया तीन तलाक़, मामला दर्ज

बेटी को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर को महिला ने किया बेहोश और पति संग कमरे में...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -