उज्जैन में बढ़ा कोरोना का खतरा, एक दिन में मिले 61 संक्रमित
उज्जैन में बढ़ा कोरोना का खतरा, एक दिन में मिले 61 संक्रमित
Share:

मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है. मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. जो की चिंता का विषय बन गई है. उज्जैन जिले में मंगलवार को 58 नए मामले सामने आने के बाद बुधवार को रिकॉर्ड 61 मरीज मिले. इनके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 481 पर पहुंच गया है. कुछ मामले नए क्षेत्रों से सामने आए हैं. महिदपुर के 12 नए केसों को छोड़ सभी उज्जैन शहर के हैं. बुधवार को 17 संक्रमितों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिले में अब तक 193 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं, वहीं 50 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है.

वहीं, उज्जैन में कुल सैंपलों में से पॉजिटिव मिलने वाले मरीजों की दर भी बढ़ी है. बुधवार को सामने आई रिपोर्ट में कुल 19.36 प्रतिशत संदिग्ध पॉजिटिव निकले है. उज्जैन में दो दिनों में 119 नए केस आए हैं. बुधवार को 61 नए पॉजिटिव मरीज मिले, जो अब तक सबसे अधिक हैं. शहर के नयापुरा, खत्रीवाड़ा, मालीपुरा, कलाल सेरी, अलखनंदा कॉलोनी, गरीब नवाज कॉलोनी, सिंहपुरी आदि क्षेत्रों में संक्रमित पाए गए हैं.

बता दें की महिदपुर के बाठिया कॉलोनी, और कैप्टन हीरासिंह मार्ग में 12 नए मरीज मिले हैं. प्रशासन द्वारा इन इलाकों को सील कर दिया गया है. साथ ही संक्रमितों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री निकालकर नमूने भी लिए जा रहे हैं. प्रशासन द्वारा बीते दो सप्ताह से नॉन कंटेनमेंट इलाकों में भी सर्वे कार्य कराया जा रहा है. इस दौरान कई संदिग्धों के सैंपल लिए गए थे. इनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है .

केरला ब्लास्टर्स से जल्द ही अलग हो सकता है यह खिलाड़ी

बाल्ड लुक में नजर आए रितेश देशमुख

उत्तर प्रदेश में प्रारंभ हुआ स्टार्टअप फंड, सीएम योगी ने सौपी पहली किश्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -