केरला ब्लास्टर्स से जल्द ही अलग हो सकता है यह खिलाड़ी

भारतीय फुटबाल टीम के डिफेंडर संदेश झिंगन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम केरला ब्लास्टर्स से अलग हो सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, झिंगन आईएसएल के पहले संस्करण से लेकर अब तक केरला ब्लास्टर्स के साथ खेलते आ रहे हैं. वह केरला ब्लास्टर्स के लिए सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, केरला ब्लास्टर्स इस समय वित्तीय कठिनाइयों के दौर से गुजर रहा है और उसने अपने कई खिलाड़ियों के वेतन में कटौती करने का फैसला किया है. ऐसा माना जा रहा है कि कई खिलाड़ी इससे सहमत नहीं हैं और वे क्लब को छोड़ने के लिए तैयार हैं. झिंगन केरला ब्लास्टर्स के कप्तान भी रह चुके हैं. उन्होंने ब्लास्टर्स में रहकर ही अपना नाम किया है, लेकिन अब उन्होंने क्लब को छोड़ने का फैसला किया है. झिंगन ने पहले सीजन में क्लब के लिए 14 मैच खेले थे और उन्होंने दो असिस्ट किया था.

26 वर्षीय झिंगन जब 21 साल के थे तब वह केरला ब्लास्टर्स से जुड़े थे. उन्होंने केरला ब्लास्टर्स के लिए अब तक रिकॉर्ड 76 मैच खेले हैं. हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि झिंगन अब किस क्लब में जाएंगे. अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने हाल ही में झिंगन और महिला टीम की स्ट्राइकर बाला देवी के नामों की सिफारिश अर्जुन पुरस्कार के लिए की है.

दुती चंद का बड़ा बयान, कहा- 'वार्म-अप में लगेगा समय...'

जानिए आखिर क्यों इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पीसीबी के WHATS APP ग्रुप से किया लेफ्ट

आखिर क्यों नहीं कर पाएंगे रोहित और रहाणे क्रिकेट की प्रैक्टिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -