बाल्ड लुक में नजर आए रितेश देशमुख
बाल्ड लुक में नजर आए रितेश देशमुख
Share:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों अपने वीडियो के चलते चर्चाओं में चल रहे हैं. वहीं आप जानते ही होंगे कि रितेश देशमुख उन बॉलीवुड सेलेब्स में शामिल हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी फैन्स को एंटरटेन करते हैं. रितेश देशमुख केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि मराठी स्टार भी हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपना खलनायक लुक फैन्स को दिखा रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश देशमुख क्रिएटिव अंदाज में अपना बाल्ड लुक फैन्स को दिखा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

वहीं यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. आप सभी को बता दें कि रितेश देशमुख ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है और इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है: 'मैं हूं खलनायक. मैजिक मिरर'. वैसे इस वीडियो में रितेश कपड़े से शीशा साफ करते नजर आ रहे हैं तभी उन्हें शीशे में खुद का बाल्ड लुक नजर आता है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में संजय दत्त का गाना भी बज रहा है. आप देख सकते हैं अब तक रितेश देशमुख के इस फनी वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख को हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था. आपने देखा होगा इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ा. वहीं अभी रितेश के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं.

घूमकेतु के बाद अब 'बोले चूड़ियां' भी होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज!

नवाजुद्दीन की पत्नी को मारते थे उनके भाई, खोले दिल दहला देने वाले राज

कोई ड्रग्स का शिकार तो कोई वेश्या बनकर भीख मांगते पाई गयी थी यह अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -