60 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम
60 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक बुजुर्ग पति ने कुदाल से हमला करके पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। फिर स्वयं भी फंदे से लटक कर जान दे दी। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई तथा परिवार में कोहराम मच गया। खबर प्राप्त होने पर पहुंची बिरौल थाने की पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है। कहा जा रहा है कि किसी बात को लेकर कुशो मंडल (60) और उनकी पत्नी विमल देवी (50) के बीच घरेलू विवाद हुआ था।

वही इस विवाद के पश्चात् कुशो मंडल ने कुदाल से अपनी पत्नी को काट डाला। जब तक लोग जुटते उससे पहले वह कमरे में जाकर फंदे से लटक गया। इस प्रकार पल भर में पति-पत्नी की मौत हो गई। प्राप्त खबर के अनुसार, गांव में पति-पत्नी अकेले घर में रहते थे। क्योंकि बड़ा बेटा बिहार पुलिस में कार्यरत है। वो सीतामढ़ी जिला में तैनात है। वहीं छोटा बेटा समस्तीपुर में रहकर पढ़ाई करता है। SDPO मनीष चंद्र चौधरी के अनुसार, दंपति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। साथ ही हत्या एवं आत्महत्या के स्पष्ट वजहों का भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर मामले की गंभीरता से तहकीकात कर रही है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, कुशो मंडल मानसिक रूप से थोड़ा बीमार चल रहा था। इसका उपचार भी करवाया जा रहा था। इस घटना की एक चश्मदीद गवाह भी सामने आई है, जो कि एक छोटी बच्ची है। बच्ची की मां रेखा देवी ने बताया, ''विमल देवी मेरी दूर की रिश्तेदार थी। मेरी बेटी मंगलवार दोपहर को दौड़ी-दौड़ी घर आई। उसने हमें बताया कि कुशो मंडल और विमल देवी के बीच मारपीट हो रही है। बेटी की बात सुनकर मैं विमल के घर गई। मगर वहां देखा कि विमल खून से सनी लाश पड़ी हुई है। वहीं पर कुदाल भी पड़ी हुई थी। जबकि, कुशो का शव फंदे से लटका हुआ था।''

'इंटरनेशनल लेवल पर मोदी जैसी लोकप्रियता वाला कोई दूसरा नेता नहीं है', PM की तारीफ में बोले अजित पवार

इतिहास में पहली बार ढाना हवाई पट्टी पर होगा कोई कार्यक्रम, PM मोदी होंगे शामिल

'मुस्लिम महिलाओं के साथ मनाएं रक्षाबंधन', NDA के सांसदों से बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -