17 साल के बेटे को लिया गोद और दिन-रात बनाने लगी संबंध लेकिन एक दिन

कभी-कभी अपराध की कुछ ऐसी खबरे सामने आ जाती हैं जिन्हे सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं. आज जो मामला सामने आया है इस मामले में फ्लोरिडा की 26 साल की एक महिला को गोद लिए हुए 17 साल के बेटे के साथ सेक्स करने के आरोप में 6 साल की जेल दे दी गई है. इस मामले में महिला का नाम लॉरेन मायर्स बताया गया है जिसे बीते गुरूवार 20 दिसंबर को सजा सुनाई गई है. लड़के को लॉरेन के पास उसके पालन- पोषण के लिए रखा गया था लेकिन उसने लड़के के साथ गलत रिश्ता रखा और उसके साथ वह दिन रात संबंध बनाया करती थी. वहीं कुकर्म करने के लिए उसे जॉब से निकाल दिया गया.

अपने बेटे के साथ अवैध संबंध रखने के आरोप में लॉरेंन को उस समय जेल भेज दिया गया था और अब उसे 6 साल की सजा मिल गई है. इस मामले में उसके गोद लिए हुए बेटे से पूछताछ की गई तो उसने इस रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं जताई और कहा कि वो 18 साल का होने वाला है और उसे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता है बल्कि उसे इन सभी में आनंद आता था और उसके साथ कोई रेप नहीं हुआ है सब उसने अपनी मर्जी से किया है.

वहीं इस मामले में बच्चे को गोद लेने के बाद ऑथोरिटीज़ को पता चला था कि लॉरेन मायर्स लड़के के साथ सेक्स करती है तो उन्होंने इसके खिलाफ एक्शन लिया. आप सभी को बता दें कि लॉरेन एक सोशल वर्कर है और उसने यह होते हुए भी यह घिनौना काम किया.

शॉपिंग पर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर...

अँधेरे में खड़ी कार में संबंध बना रहे थे कपल, पुलिस के पहुँचते ही खुला ऐसा मामला कि...

किराया नहीं चुकाने पर मकान मालिक ने कहा, 'एक रात मेरे बिस्तर पर...'

Most Popular

- Sponsored Advert -