किराया नहीं चुकाने पर मकान मालिक ने कहा, 'एक रात मेरे बिस्तर पर...'
किराया नहीं चुकाने पर मकान मालिक ने कहा, 'एक रात मेरे बिस्तर पर...'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नागपुर से सामने आया है जहाँ मकान का किराया देने में असमर्थ महिला के साथ मकान मालिक ने बार-बार बलात्कार किया है. इस मामले में मकान मालिक ने एक अन्य महिला की मदद से पीड़िता को देह व्यापार के धंधे में भी धकेल दिया है जिसकी खबर सुनते ही सभी हैरानी में है. बताया जा रहा है कि यह मामला नागपुर के जरिपटका थाने में दर्ज करवा दिया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने 53 वर्षीय आरोपी माणिक शेवारे को गिरफ्तार कर लिया है और 50 वर्षीय आरोपी आशा शर्मा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

वहीं इस मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि वह आरोपी माणिक शेवारे के घर में अपने पति और दो बच्चों के साथ किराए पर रह रही थी. उस पीड़िता का पति मजदूरी करता है और उनके हालात ठीक नहीं है. वहीं उन्हें हर महीने घर का किराया देने में काफी परेशानी हो रही थी. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि एक बार उसका पति काम के सिलसिले में बाहर गया था जबकि बच्चे घर के बाहर खेलने गए थे. उस दिन पीड़िता ने मकान मालिक से कहा कि उनके पास अभी पैसे नहीं है और उसने उससे अनुरोध किया कि वे उन्हें कुछ दिनों की मोहलत दे दें लेकिन मकानमालिक नहीं मना और उसने कहा कि अगर किराया नहीं दे सकती तो अपना जिस्म दे दो. मेरे साथ एक रात बिता लो.

इस पर जब पीड़िता नहीं मानी तो मकान मालिक ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया. वहीं इस मामले में उसने धमकी देते हुए कहा कि उसने अगर इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसे घर से बाहर निकाल देगा. इसके बाद यह काफी समय तक चलता रहा और फिर मकान के मालिक ने उससे धंधा भी करवाया लेकिन अंत में जब पति लौटकर आया तो पीड़िता प्रेग्नेंट थी और इस मामले को पति को समझने में देर नहीं लगी और उसने मामला पुलिस को बताया.

बहन के प्रेमविवाह से नाराज भाई ने सरेआम ले ली जान...

रात बहु को अकेले छोड़कर सोने चला गया ससुर, सुबह लौटकर आया तो बहु थी अर्धनग्न और...

बहनों को विदा करते समय ऐसे रोया भाई कि हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -