शॉपिंग पर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर...
शॉपिंग पर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर...
Share:

हाल ही में दिल्ली के पुराने इलाके चांदनी चौक में एक फैशन व्लॉगर के साथ छेड़छाड़ और मारपीट हुई है. इस मामले के सामने आते ही सनसनी फ़ैल गई है. वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में एक 19 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ यहां मार्केट में शॉपिंग करने गई थी और तभी एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और जब उसने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे मारा भी. फिलहाल इस मामले में लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है और उसे मारपीट के दौरान सिर पर गहरी चोट आ गई है. उस समय उसे वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया और इस बारे में पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की.

वहीं सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आप सभी को बता दें कि डीसीबी नॉर्थ नुपूर प्रसाद के अनुसार पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाने की बात कही है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें पीड़िता ने बताया कि ''वह मंगलवार शाम को अपनी बहन, अंकल और मां के साथ चांदनी चौक में खरीदारी करने गई थी. इस दौरान जब वह और उसकी बहन एक स्टूडियो लाइट खरीदने रहे थे, तभी एक शख्स ने उसको गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया. जिससे वह बुरी तरह सहम गई और घबराकर उसने अपनी बहन को पकड़ लिया.

जब उन्होंने आरोपी का विरोध किया तो पहले तो उसने अपनी गलती मान ली, जिसके बाद वहां इकट्ठा हुई भीड़ और राहगीरों ने उसको पकड़ लिया. जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसकी बहन को भी जोर का धक्का दिया.'' पीड़िता ने बताया कि, 'इससे पहले कि लोग उसको पकड़ पाते आरोपी मौके से फरार हो गया.''

किराया नहीं चुकाने पर मकान मालिक ने कहा, 'एक रात मेरे बिस्तर पर...'

अपने दोस्त संग मिलकर एक बाप ने अपनी बेटी की आबरू को किया तार-तार

स्टूडेंट मैडम के साथ खेल रहा था ऐसा खेल कि जाना पड़ा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -