अँधेरे में खड़ी कार में संबंध बना रहे थे कपल, पुलिस के पहुँचते ही खुला ऐसा मामला कि...
अँधेरे में खड़ी कार में संबंध बना रहे थे कपल, पुलिस के पहुँचते ही खुला ऐसा मामला कि...
Share:

आजकल लगातार आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक मामला ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. वैसे आजकल लगातार होटल या बिल्डिंग के रूम में सेक्स रैकेट चल रहे हैं. वहीं अब एक ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में एक कार में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था और उसी के लिए कार के मालिक को गिरफ्त में ले लिया गया है.

वहीं पुलिस ने बात करते हुए बताया कि इसमें आरोपियों ने ग्राहकों के लिए कार में खास व्यवस्था की थी और वह उन्हें कार में ही सेक्स का आनंद देते थे. जी दरअसल नागपुर के जरीपटका में बीते कल पुलिस को खबर मिली थी कि दीपक नगर इलाके में एक कार में सेक्स रैकेट चल रहा है और इस खबर के मिलते ही पुलिस ने एक डमी कस्टमर को एजेंट के पास भेजा और मौका देख छापा मारा जहाँ उन्हें सबुत मिले. वहीं इस मामले में अब पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में एक लड़की को भी पकड़ा गया है. इस मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक डमी ग्राहक को एजेंट के पास भेजा, जिसके बाद एजेंट ने ग्राहक से पैसा लिया और पास में खड़ी कार में भेज दिया. इसके बाद एक लड़की ने कार में एन्ट्री की और मौका देखते ही पुलिस ने छापा मारकर उस लड़की को हिरासत में लिया और दोनों एजेंट को धर दबोचा.

आरोपी ने बताया कि वह कार में ही सेक्स रैकेट चला रह अतः और अच्छी कमाई होने के कारण उसे आनंद आ रहा था. आरोपियों ने बताया कि कार में ही सेक्स रैकेट शुरु करने का जुगाड़ उन्होंने पुलिस से बचने के लिए निकाला था. उन्होंने कार की पिछली सीट की जगह ग्राहकों के लिए एक बेड लगवाया था जहाँ वह सेक्स का आनंद ले सकें.

अपने दोस्त संग मिलकर एक बाप ने अपनी बेटी की आबरू को किया तार-तार

स्टूडेंट मैडम के साथ खेल रहा था ऐसा खेल कि जाना पड़ा जेल

फर्जी कॉल सेण्टर से गिरफ्तार हुए 125 लोग, अमेरिका वासियों को लगाया करोड़ों का चूना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -