बाहर खेल रही थी 6 वर्षीय बच्ची, तभी कुत्ते ने किया हमला, और फिर जो हुआ उसे देख सिहर उठेंगे आप
बाहर खेल रही थी 6 वर्षीय बच्ची, तभी कुत्ते ने किया हमला, और फिर जो हुआ उसे देख सिहर उठेंगे आप
Share:

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में आवारा कुत्तों ने आतंक बढ़ा दिया है। शुक्रवार को एक 6 वर्षीय बच्ची भी कुत्तों का शिकार बनीं। एक कुत्ते ने उस पर अटैक कर दिया। वह कुछ संभल पाती, उससे पहले ही गिर गई। एक शख्स ने आकर उसकी जान बचाई। विदिशा में बृहस्पतिवार एवं शुक्रवार को दो दिन में कुत्ते के काटने के कारण 54 व्यक्ति हॉस्पिटल पहुंचे हैं। 

वही विदिशा में आवारा कुत्तों का आतंक इस तरह बढ़ गया है कि सड़क पर चलना तक मुश्किल हो गया है। सड़क एवं गलियों से निकलने वाली गाड़ियों पर अक्सर यह कुत्ते हमला करते हैं। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे का है। 6 वर्षीय बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। तभी वहां से जा रहे एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। बच्ची गिर गई। 

वही कुत्ते ने उसका पैर मुंह में दबाकर नोचना आरम्भ कर दिया। साथ में खेल रहे दूसरे बच्चे डर कर भाग गए। कुछ व्यक्तियों ने वहां पहुंचकर बच्ची को बचाया, अन्यथा उसकी जान भी जा सकती थी। जिला चिकित्सालय में उसका उपचार चल रहा है। जिला अस्पताल के डॉ. समीर किरार ने बताया कि बीते 2 दिन में कुत्ते के काटने के 54 मामले आए हैं। बुधवार को 30 मामले, जबकि बृहस्पतिवार को 24 मामले सामने आए थे। चार रोगियों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।  

फ़ोन में कैद हुआ मौत का दर्दनाक वीडियो, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा

शादी की रस्मों के बीच अचानक पहुंची महिला में मचा दिया तांडव, मामला जानकर सभी मेहमान रह गए दंग

बैचलर पार्टी करने के लिए बेस्ट हैं ये जगह, बजट भी है सबसे कम

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -