शादी की रस्मों के बीच अचानक पहुंची महिला में मचा दिया तांडव, मामला जानकर सभी मेहमान रह गए दंग
शादी की रस्मों के बीच अचानक पहुंची महिला में मचा दिया तांडव, मामला जानकर सभी मेहमान रह गए दंग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के गदरपुर में तीसरी शादी करने आए दूल्हे की दूसरी पत्नी तथा अन्य महिलाओं ने चप्पलों से खूब पिटाई की। अवसर पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे को बमुश्किल आक्रोशित घरवालों से बचाकर थाने पहुंचाया। पूछताछ में दूल्हे पर पूर्व में एक लड़की को तलाक देकर छोड़ने तथा एक लड़की के साथ बलात्कार करने का मामला भी संज्ञान में आया है। 

शुक्रवार दोपहर यहां एक धर्मशाला में वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था। बारात पहुंच चुकी थी। दूल्हे के स्वागत की रस्में चल रहीं थीं। तभी मथुरा जिले के महावन थाना इलाके की रहने वाली महिला अपने घरवालों के साथ पुलिस टीम को लेकर वहां पहुंच गई। महिला ने बताया कि मुरादाबाद निवासी दूल्हे ने उसके साथ 27 अप्रैल 2021 को शादी की थी। उसकी हरकतों के कारण वह मायके चली गई थी। उसे पता चला कि उसका पति गदरपुर में शादी कर रहा है। पुलिस ने इस बारे में दूल्हे से ही पूछताछ की तो वह डर गया। उसकी सच्चाई जानकर वधू पक्ष के लोग भी दंग रह गए। शादी की खुशियों में खलल पड़ गया। 

वही पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। इसी बीच महिला (पत्नी) ने चप्पल निकालकर दूल्हे को पीटना शुरू कर दिया। दूल्हे की पिटाई होते देखकर वधू पक्ष की महिलाओं ने भी उस पर चप्पलें बरसानी शुरू कर दीं। अवसर पर उपस्थित पुलिसकर्मी दूल्हे को गुस्साई भीड़ से बचाकर थाने ले आए। दूसरी तरफ बारात लेकर आए दूल्हे के घरवाले भी तितर-बितर हो गए। व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक बेहड़ के नेतृत्व में कारोबारियों ने भी थाने पहुंचकर दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। समाचार लिखे जाने तक मामले को लेकर महिला तथा वधू पक्ष की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं सौंपी गई थी। 

पीएम मोदी ने गुजरात के मोरबी में 108 फीट की भगवान हनुमान प्रतिमा का अनावरण किया

भारत सरकार असंगठित कार्यबल के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध: पीएम मोदी

जम्मू कश्मीर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने नष्ट किया IED

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -