ग्वालियर : बीएसएफ के अफसर ने 13 दिन में जीती कोरोना से जंग
ग्वालियर : बीएसएफ के अफसर ने 13 दिन में जीती कोरोना से जंग
Share:

ग्वालियर: शहर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ तो रही है पर इसके अलावा एक खबर अच्छी सामने आई है. बीएसएफ टेकनपुर के अफसर अशाेक कुमार (57) ने काेराेना से जंग जीत ली है. 13 दिन सुपर स्पेशलिटी हाॅस्पिटल में भर्ती रहे अशाेक कुमार की दाे रिपाेर्ट निगेटिव आने के बाद गुरुवार काे उन्हें छुट्टी दे दी गई है. वह कोरोना से जंग जीतने वाले जिले के दूसरे शख्स हैं. चार दिन पहले चेतकनपुरी निवासी अभिषेक मिश्रा भी स्वस्थ होकर घर पहुंच गए हैं.

बता दें की टेकनपुर के बीएसएफ परिसर में रहने वाले अशोक कुमार की पत्नी 13 मार्च काे यूके से लौटी थीं. 26 मार्च को अशाेक कुमार काे जुकाम, खांसी के साथ हल्का बुखार हाेने लगा. संक्रमण की आशंका के चलते उन्हाेंने जेएएच में दिखाया. 27 मार्च को उन्होंने बेटे के साथ जिला अस्पताल मुरार में सैंपल दिया था. इसके बाद उन्हें आईटीएम हॉस्पिटल में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में भेजा गया. 28 मार्च को अशोक कुमार की जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. हालत सुधरने पर 5 व 8 अप्रैल को उनका दाे बार और काेराेना टेस्ट कराया गया. दाेनाें बार उन्हें काेराेना का संक्रमण नहीं पाया गया.

उज्जैन में कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को भेजा गया अस्थाई जेल

11 दिन के बाद एमपी के इस शहर में मिला कोरोना का मरीज

लॉकडाउन के दौरन पुरानी यादें ताजा कर रहीं रश्मि

वहीं गुरुवार को डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया. अशोक कुमार के बेटे विनीत कुमार ने बताया, पिता को बीएसएफ अस्पताल में क्वारेंटाइन किया गया है. सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. गिरिजाशंकर गुप्ता ने बताया कि डॉक्टर और पैरा मेडिकल स्टाफ मरीजों की बेहतर तरीके से देखभाल एवं मॉनिटरिंग कर रहे हैं. इसी का परिणाम है कि दो मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -