लॉकडाउन के दौरन पुरानी यादें ताजा कर रहीं रश्मि
लॉकडाउन के दौरन पुरानी यादें ताजा कर रहीं रश्मि
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के घर से आने के बाद भी रश्मि देसाई लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसके साथ ही शो में वे भले ही ट्रॉफी नहीं जीत पाईं हों परन्तु चर्चा में कहीं भी पीछे नहीं हैं. इसके साथ ही अब उनकी  एक थ्रोबैक फोटो सामने आई है, जिसमें वे आरती सिंह और युविका चौधरी के साथ दिख रही हैं. वहीं फोटो में स्टार्स की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. इसके साथ ही दूसरी फोटो उतरन के दिनों की है जिसमें वे अपनी को-स्टार टिना दत्ता के साथ दिख रही हैं.

 वहीं दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. इसके अलावा एक तीसरी फोटो में रश्मि ने एक पुरानी सेल्फी शेयर की है जिसमें उनके भाई मृणाल जैन दिख रहे हैं. वहीं कैप्शन में लिखा है- मी एंड माई ब्रदर.बता दें कि टीवी में रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में टीवी सीरियल रावण से की थी. फिलहाल , उन्हें पहचान मिली थी कलर्स के टीवी शो उतरन से. इसके बाद से रश्मि की गिनती टीवी के बड़े कलाकारों में होती है.

रश्मि देसाई ने टीवी इंडस्ट्री में कई लोगों को अपना दोस्त बनाया. उन्हें उनके मिलनसार स्वभाव के कारण जाना जाता है.वहीं उनके दोस्तों की एक गैंग है जो अक्सर देखे जाते हैं. वहीं लॉकडाउन के इस हालात में रश्मि देसाई अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पुराने फोटोज शेयर कर रही हैं. इसके अलावा इससे पहले उन्होंने फैमिली संग तस्वीरें शेयर की थी.

कीकू के पुराने शो जल्द कर सकते है वापसी

ऑनस्क्रीन बेटे को को हिना खान ने ऐसे किया विश

प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा संग शेयर की रोमांटिक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -