उत्तराखंड में एक बार फिर बढ़ा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, सामने आए इतने केस
उत्तराखंड में एक बार फिर बढ़ा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, सामने आए इतने केस
Share:

राज्य में कोविड के नए केसों में निरंतर कमी देखने को मिल रही है। यह अलग बात है कि केसों  में संख्यात्मक लिहाज से जरूर गिरावट आई है, पर संक्रमण दर में बहुत अधिक सुधार नहीं हो पाया है। प्रदेश में सोमवार को 26562 सैंपल का टेस्ट किया गया है। जिनमें 5541 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं संक्रमण दर 21 प्रतिशत रही है। 

चिंता इस बात की भी है कि राज्य में मौत का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में 168 और मरीजों की जान जा चुकी है। अब तक राज्य में दो लाख, 49 हजार, 814 लोग संक्रमित हो चुके है। जिनमें एक लाख, 66 हजार, 521 स्वस्थ हो चुके हैं। फिलवक्त कोविड के 74480 सक्रिय केस हैं। जबकि 3896 मरीजों की जान चली गई है।

125 व्यक्तियों ने करवाया एंटी बॉडी टेस्ट: जहां इस बात का पता चला ही कि कोरोना महामारी के मध्य दूसरों की जिंदगी बचाने के लिए 125 पुलिसकर्मी व आम लोग आगे आए हैं। इन्होंने एंटी बॉडी टेस्ट के लिए अपने सैंपल भी दे चुके है। रिपोर्ट आने के उपरांत पता लग सकेगा कि इनमें से कितने व्यक्ति प्लाज्मा डोनेट किए जा सकते है। उत्तराखंड पुलिस वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन (उपवा) की ओर से पुलिस लाइन में आयोजित दो दिवसीय नि: श्शुल्क एंटी बॉडी टेस्ट शिविर में 67 पुलिसकर्मियों व 58 आमजन ने अपना एंटी बॉडी टेस्ट करवा चुके है। शिविर के दूसरे दिन सोमवार को एसडीआरएफ के जवान भी टेस्ट करवाने के लिए पुलिस लाइन पहुंचे। उपवा की अध्यक्ष अलकनंदा अशोक कुमार ने कहा कि मेडिकल कैंप में कोविड संक्रमित व्यक्तियों की सहायता के लिए प्लाज्मा दान करने के इच्छुक व्यक्तियों के फ्री एंटी बॉडी टेस्ट की व्यवस्था की गई थी।

बंगाल में हिंसा का खुनी खेल जारी, भाजपा के 61 विधायकों को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा

आंध्र प्रदेश के अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 11 कोरोना मरीजों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

कोरोना में भारत की मदद के लिए आगे आया Twitter, दिए 1.5 करोड़ डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -