बंगाल में हिंसा का खुनी खेल जारी, भाजपा के 61 विधायकों को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा
बंगाल में हिंसा का खुनी खेल जारी, भाजपा के 61 विधायकों को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की जीत के बाद राज्य में हिंसा की वारदातों के बीच केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 61 विधायकों को एक्स कैटेगरी की सुरक्षा देने का निर्णय लिया है. बंगाल के 61 भाजपा विधायकों को CISF की सुरक्षा विस्तृत समीक्षा के बाद देने का निर्णय लिया गया है.

बता दें कि इससे पहले 70 और लोगों को सुरक्षा दी गई थी जो 15 मई तक वैध है. भाजपा के इन 70 नेताओं की सुरक्षा में भी CISF को तैनात किया गया है. बंगाल में राजनितिक हिंसा की घटना लगातार जारी हैं. चुनाव के दौरान भी TMC और भाजपा के नेताओं पर हमले की घटना सामने आई थी. चुनाव बीत जाने के बाद बंगाल में भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने TMC के लोगों पर हमले के आरोप भी लगाए हैं. बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले के विरोध में पार्टी ने विरोध प्रदर्शन भी किया था. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा विरोध व्यक्त करने के लिए बंगाल भी पहुंचे थे. 

वहीं, इससे पहले भाजपा नेता प्रवेश सिंह वर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा था कि TMC के सांसद याद रखें, सीएम और वहां के विधायकों को भी दिल्ली आना है. इसे चेतावनी के रूप में लें. दिल्ली के पूर्व सीएम साहिब सिंह वर्मा के बेटे ने कहा कि एक चुनाव में जीत-हार होती है, किन्तु हत्या नहीं. उन्होंने कहा कि TMC के गुंडे बंगाल में जीत के बाद से ही भाजपा कार्यकर्ताओं को टारगेट कर रहे हैं.

IRDAI द्वारा एसबीआई जनरल इंश्योरेंस पर 30 लाख का जुर्माना लगाने के बाद एसबीआई स्टॉक ट्रेड में आई कमी

लगातार बढ़ते जा रही है पेट्रोल-डीजल की कीमतें, कई शहरों में 100 के पार हुआ दाम

इंटरग्लोब एविएशन का बड़ा फैसला, निवेशकों को शेयर बेचकर जुटाएंगे 3,000 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -