55 वर्षीय महिला ने प्रेम प्रसंग के लिए बोला ना, तो सिरफिरे आशिक ने उठाया ये कदम

पोरबंदर: गुजरात में पोरबंदर जिले के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 55 साल की महिला की उसके ही सिरफिरे प्रेमी ने हत्या कर दी है। जिसके बाद वह खुद भी आत्महत्या करने के ​लिए पेड़ से लटक गया। हालांकि, वो बच गया। मौके से उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने अपने गुनाह स्वीकारते हुए पूरी कहानी पुलिस को सुना दी है।

महिला शिक्षक ने पुरुष टीचर के साथ छात्रा को कर दिया बाथरूम में बंद, आने लगी चीखने की आवाज़ें..

पुलिस के मुताबिक, ओड़दर ग्राम में भूराभाई लाखाभाई ओडेदरा नामक व्यक्ति के गांव की ही एक महिला से प्रेम संबंध थे। लंबे समय तक दोनों के बीच बातचीत होती रहीं। किन्तु, गत कुछ दिनों से किसी कारण महिला उससे दूर होने लगी थी। महिला से प्रेम संबंधों के बारे में हां के बजाए न सुनने पर ओडेदरा को धक्का लगा। वह आग-बबूला हो उठा। आवेश में आकर उसने महिला के गले पर तलवार मार दी। जिससे महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

छापेमारी करने पहुंची पुलिस तो इतनी बड़ी मात्रा में मिले नकली नोट

महिला को मारने बाद हाथ में खून से रंगी तलवार देख हत्यारे को पछतावा हुआ। जिसके बाद उसने भी आत्महत्या करने की ठान ली। वह एक पेड़ के पास गया और उस पर लटककर आत्महत्या करने का प्रयास करने लगा। लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया और अस्पताल पहुँचाया। उसे खोजती हुई पुलिस अस्पताल पहुंची और कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी गई। हत्यारोपी ने महिला का नाम लाभुबेन आंत्रोलिया बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 55 साल थी।

खबरें और भी:-

दरवाजा खुला होने पर घर पहुंची पड़ोसी तो इस हाल में मिले दंपति

राजधानी में व्यापारी और सेल्समैन से लाखों की लूट

बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध भाई को पड़ा भारी, बदमाशों ने चलाई गोली

Most Popular

- Sponsored Advert -