महिला शिक्षक ने पुरुष टीचर के साथ छात्रा को कर दिया बाथरूम में बंद, आने लगी चीखने की आवाज़ें..

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक टीचर के चौथी कक्षा की एक छात्रा का यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब ​बच्ची ने स्कूल जाना बंद कर दिया। पिता के पूछने पर बच्ची ने अपनी आपबीती सुनाई। पिता ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने स्कूल प्रबंधक धर्मेंद्र पाल, टीचर मुकेश और सारिका के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चाचा के घर पढ़ने गई लड़की तभी घुस आए चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

यह मामला मुरादाबाद ठाकुरद्वारा नगर तिकोनिया स्थित सेंट मार्ग पब्लिक स्कूल से है। यहां पढ़ाने वाले टीचर मुकेश और महिला टीचर सारिका पर चौथी कक्षा की मासूम छात्रा का यौन शोषण और अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है। बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया है कि, बेटी स्कूल नहीं जा रही थी तो उससे कारण पूछा गया, जिसके बाद बच्ची ने बताया कि स्कूल में टीचर मुकेश और सारिका दोनों ने मिलकर उसे टॉयलेट में बंद कर दिया ​था और अश्लील हरकत की। बच्ची ने कहा है कि, अगर वे स्कूल गई तो मुकेश सर उसे जान से मार डालेंगे।

घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने पी लिया एसिड

बच्ची के परिजनों का कहना है कि बच्ची एक दिन सुबह आठ बजे स्कूल पहुंची। इस दौरान उसने टीचर मुकेश और सारिका को अश्लील हरकत करते हुए देख लिया। तभी से मुकेश व सारिका बच्ची के साथ गन्दी हरकतें करते हैं। सारिका ने बच्ची को धमकाया और मुकेश के साथ टॉयलेट में बंद कर दिया। मासूम छात्रा के शोर मचाने पर अन्य शिक्षकों ने आकर देखा तो मुकेश टॉयलेट में बच्ची का यौन शोषण कर रहा था। वहीं जब इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधक से की गई तो, उनका जवाब सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई, प्रबंधक ने कहा कि इस तरह की छोटी मोटी घटनाएं होती रहती है, अगर बच्ची को पढ़ाना है तो ये बर्दाश्त करना होगा, जिसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।

खबरें और भी:-

झारखंड में स्कूली बच्चे को गला रेतकर मौत के घाट उतारा

पुलिस से बचकर भागा इनामी बदमाश, छत से कूदने पर हो गई मौत

कई दिनों तक घर से गायब थी महिला, फिर एक दिन उसके ही कमरे से इस हालत में मिली

Most Popular

- Sponsored Advert -