बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध भाई को पड़ा भारी, बदमाशों ने चलाई गोली

रुड़की : शहर में एक युवती से कुछ युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। युवती के भाई ने विरोध किया तो एक युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उस पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली युवती के भाई को नहीं लगी और वह बच गया। इस युवक ने पिस्टल से एक राउंड हवाई फायरिंग भी की। फायरिंग की पूरी घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

आगरा में आफत की बारिश, बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। युवती और परिजनों ने करीब आधा दर्जन युवकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी निवासी एक युवती मंगलवार की रात करीब आठ बजे अपनी एक सहेली के साथ किसी काम से गोलभट्ठा गई थी। आरोप है कि इस बीच गोलभट्ठा के आधा दर्जन युवकों ने फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। 

चाचा के घर पढ़ने गई लड़की तभी घुस आए चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

छेड़छाड़ का विरोध पड़ा भारी 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवतियों ने विरोध किया तो युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। युवती ने अपने घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी। इस पर युवती का भाई मौके पर पहुंचा और बहन से छेड़छाड़ करने का विरोध किया। आरोप है कि इस पर एक युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर उस पर गोली चला दी।युवती के भाई ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद भी युवक ने पिस्टल से एक राउंड हवाई फायरिंग कर दी, जिससे आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। 

पुलिस से बचकर भागा इनामी बदमाश, छत से कूदने पर हो गई मौत

झारखंड में स्कूली बच्चे को गला रेतकर मौत के घाट उतारा

घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने पी लिया एसिड

Most Popular

- Sponsored Advert -