देहरादून में मिला एक और कोरोना मरीज, राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या हुई 51
देहरादून में मिला एक और कोरोना मरीज, राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या हुई 51
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून जिले में एक अन्य संदिग्ध की कोराना वायरस की जांच रिपाेर्ट पाॅजिटिव पाई गई है। राज्य में कोरोना संक्रमितों की तादाद 51 हो गई है। देहरादून में रविवार देर रात एक अन्य संदिग्ध की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं प्रशासन ने शनिवार को राज्य के नौ जनपदों में सभी बाजार खोले जाने सम्बन्धी आदेश को वापस लेकर एक नया आदेश जारी किया है।

राज्य नियंत्रण कक्ष द्वारा कल रात नौ बजे जारी किए गए विशेष बुलेटिन में एक अन्य संदिग्ध की पॉजिटिव के सम्बन्ध में जानकारी दी है। यह रिपोर्ट शनिवार से ही दून मेडीकल कालेज में आरंभ हुई लैब से आई है। गौरतलब है कि रविवार सुबह दो अन्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें एक एम्स ऋषिकेश के यूरोलॉजी विभाग में कार्यरत वरिष्ठा कर्मी है, जबकि दूसरी पॉजिटिव महिला को शनिवार को ही प्रसव हुआ था। इस प्रकार राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 51 हो गई है।

दूसरी तरफ, राज्य सरकार ने नौ पर्वतीय जनपदों में सभी बाजार खोले जाने सम्बन्धी शनिवार के आदेश को बदल दिया है। देर शाम सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन को सख्ती से लागू रखना है। सामाजिक दूरी का उल्लंघन करने वालों पर एक्शन लिया जाए।

लॉकडाउन में भी फीकी नहीं पड़ी अक्षय तृतीया की चमक, बिका इतने करोड़ का सोना

वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया

अब मात्र एक रूपये में खरीदिए सोना ! अक्षय तृतीया पर Paytm ने निकाला धांसू ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -