अब मात्र एक रूपये में खरीदिए सोना ! अक्षय तृतीया पर Paytm ने निकाला धांसू ऑफर

नई दिल्ली: आज अक्षय तृतीया का पर्व है. इस दिन सोना खरीदना बेहद शुभ माना जाता है. हालांकि इस साल लॉकडाउन के चलते लोग अपनी पसंदीदा ज्वैलरी शॉप पर सोना नहीं खरीद पाएंगे. हालांकि ऑनलाइन माध्यमों से आप आसानी से घर बैठे सोना खरीद सकते हैं. अब आपको एक रुपये में भी सोना खरीदने की सुविधा घर बैठे मिल रही है. 

देश की प्रमुख वित्तीय सेवा प्रदाता कंपनी पेटीएम (Paytm) ने अक्षय तृतीया के अवसर पर एक रुपये में भी सोना खरीदने की पेशकश की है. इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि वो लोगों को डिजिटल गोल्ड खरीदने के लिए प्रोत्साहित कर रही है और इसलिए ये ऑफर लांच किया है. कंपनी Akshaya Tritiya 2020 पर खास ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत 24 कैरेट गोल्ड खरीदने पर 3000 रुपये तक का गोल्ड मुफ्त दिया जा रहा है. हालांकि, इसके लिए गोल्ड खरीदते समय आपको Promocode: GOLDFESTIVE लगाना होगा. इसके बाद आप ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं. इसके लिए मिनिमम ऑर्डर की राशि 1000 रुपये होनी चाहिए. 

इसके अलावा एलिजिबल यूजर्स को खरीदे गए अमाउंट का 2 प्रतिशत एश्योर्ड गोल्डबैक भी दिया जाएगा. गोल्डबैक 48 घंटे में पेटीएम गोल्ड वॉलेट में मिल जाएगा. आपके द्वारा खरीदा गया सोना आप इसी प्लेटफॉर्म पर बेच भी सकते हैं. इसके अलावा पेटीएम पर 100 फीसद गोल्डबैक का ऑफर भी है, इसमें आपको Promocode: WINGOLD लगाना होगा. 

Video: सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बदल डाला रिक्शे का डिजाइन, आनंद महिंद्रा ने दिया जॉब का ऑफर

दुनिया में सबसे ज्‍यादा वेतन पाने वाले अधिकारी बने सुन्दर पिचाई, सैलरी जानकार घूम जाएगा दिमाग

Bank of Baroda : बैंक सहायकों को मिलेगी 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -