वाराणसी में दर्दनाक हादसा, गंगा किनारे टिकटॉक वीडियो बना रहे 5 युवक डूबे
वाराणसी में दर्दनाक हादसा, गंगा किनारे टिकटॉक वीडियो बना रहे 5 युवक डूबे
Share:

वाराणसी: यूपी के वाराणसी में शुक्रवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहाँ गंगा नदी उस पार रेती पर टिकटॉक वीडियो बनाते वक़्त एक-एक कर पांच युवक नदी में डूब गए। आसपास के लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े, किन्तु बचा नहीं सके। लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद पांचों का शव निकाल लिया गया है। युवकों के शवों को रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लाया गया। एक साथ एक ही मुहल्ले के पांच युवकों की मौत से मातम पसरा हुआ है। एसडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट सहित तमाम अधिकारी मौके पर और अस्पताल पहुंच गए हैं। 

बताया जाता है कि गंगा उस पार स्थित रामनगर वारीगढ़ही के पांच युवक 19 ‌वर्षीय तौसीफ पुत्र रफीक, 14 वर्षीय फरदीन पुत्र मुमताज, 15 वर्षीय शैफ पुत्र इकबाल, 15 वर्षीय रिजवान पुत्र शहीद और 14 वर्षीय सकी पुत्र गुड्डू सहित सात किशोर शुक्रवार की सुबह लगभग आठ बजे टिकटॉक का वीडियो बनाने के लिए गंगा किनारे पर पहुंचे थे। दरअसल, रविदास पार्क और रामनगर के सिपहिया घाट के बीच इन दिनों बीच गंगा में बहुत रेती उभरी हुई है। यहाँ पर दो युवक किनारे बैठे रहे और पांच तौसीफ, फरदीन,  शैफ, रिजवान और सकी टिकटॉक का वीडियो बनाने के लिए बीच गंगा में उभरी हुई रेती पर पहुंच गए। वीडियो बनाने के दौरान जब एक युवक डूबने लगा तो दूसरा उसे बचाने के लिए नदी में कूदा। देखते ही देखते एक दूसरे को बचाने की कोशिश में पांचों किशोर डूबने लगे।

इस बीच बच्चों की चीख-पुकार सुनकर कुछ मल्लाह अपनी नावों को लेकर युवकों को बचाने के लिए भागे। किन्तु उभरी हुई रेती के बीच से जब तक वहां पहुंच पाते, तब तक पांचों युवक पानी में डूब चुके थे। 

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नियुक्त किए परिसीमन सदस्य

इस पड़ोसी मुल्क को कोरोना संकट में भारत से भेजे गए कृषि उत्पाद

टिड्डियों के भारत पर हमले के बाद पाकिस्तान ने किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -