सितंबर में टीवी पर प्रसारित होंगे यह 5 शो
सितंबर में टीवी पर प्रसारित होंगे यह 5 शो
Share:

भारत में टीवी इंडस्ट्री का भी बहुत बोल बाला हैं। आज के वक्त में टीवी एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा सोर्स हैें। हाल में कई टीवी सीरियल ऐसे है जो टीवी पर फिल्मों से ज्यादा पाॅपलुर हुए है। एंटरटेनमेंट के पर्पस से टीवी पर हर प्रकार के शोज आते हैं ताकि हर प्रकार की जनता का एंटरटेन किया जा सकें। तो हम आपको बताने वाले है कि सितंबर महीनें में कौन-से सीरियल टीवी पर प्रसारित होने वाले है। 

कसौटी जिंदगी की - 2

टीवी का सबसे चर्चित शो कसौटी जिंदगी की - 2 का सभी को बेसब्री से इंतजार हैं। इसका पहला सीजन टीवी पर काफी पॉपुलर रहा है। इस शो में एरिका फर्नान्डिस, हिना खान और पार्थ समथान मुख्य भूमिका में नजर आएगें।सूत्रों के अनुसार यह शो 10 सितंबर से प्रसारित होगा। 

'परफेक्ट पति' की एक्ट्रेस का 'मराठी लुक' बना सोशल मीडिया ट्रेंड

ये है चाहतें 

हाल ही में खबरें आ रही है कि टीवी का सबसे पसंदीदा शो ये है मोहब्ब्तें अक्टूबर में बंद हो जाएंगा। वहीं इस शो का दूसरा सीजन शायद से सितंबर के बीच में शुरू हो सकता हैं। इसका शो का नाम हैं ये है चाहतें। यह शो भी स्टार प्लस पर ही प्रसारित होगा।

राधा कृष्ण 

आज के वक्त में धार्मिक सीरियल भी टीवी पर काफी पसंद किए जाने लगे हैं। स्टार भारत पर जल्द ही 24 सितंबर को धार्मिक शो शुरू होने वाला है जिसका नाम है राधा कृष्ण। यह शो राधा कृष्ण की कहानी पर आधारित हैं। 

एक बार फिर सलमान खान की शादी के पीछे पड़ गई ये पॉपुलर एक्ट्रेस

सलीम अनारकली - दास्ताएन-ए-मोहब्बत 

सलीम अनारकली की कहानी को अभी तक बड़े पर्दे काफी देखा गया है लेकिन अब जल्द ही यह कहानी टीवी पर देखने को मिलेगी। इस शो में टीवी के बेहद पॉपलुर एक्टर—एक्ट्रेस नज़र आएंगे। इनका नाम हैं साहिर शेख और सोनारिका भदौरिया जो लीड रोल में नज़र आएंगे। यह शो सितंबर में रिलीज होगा।  

कुछ नए रिश्ते 

शो साथ निभाना साथिया से फेमस हुई गोपी बहु उर्फ देवोलीना भट्टाचार्य कई समय से छोटे पर्दें से गायब हैं लेकिन जल्द ही वापसी करने जा रही है। इस बार देवोलीना कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो कुछ नए रिश्ते से छोटे पर्दें पर आएंगी। यह शो सितंबर में प्रासारित होगा। 

टीवी अपडेट्स...

कपिल शर्मा ने परिवार के साथ सेलिब्रेट की राखी, पहचानना हुआ मुश्किल

बिग बॉस में होगी नागिन के पति की एंट्री

घर की यह मुखियां होस्ट करेगी अवाॅर्ड फंक्शन 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -