एक बार फिर सलमान खान की शादी के पीछे पड़ गई ये पॉपुलर एक्ट्रेस
एक बार फिर सलमान खान की शादी के पीछे पड़ गई ये पॉपुलर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने शो 'दस का दम' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. गौरतलब है कि सलमान खान का यह शो कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है और टीआरपी लिस्ट में भी शो खराब प्रदर्शन कर रहा है. शो में अब तक मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, अभिनेत्री चित्रांगदा, साउथ सुपस्टार कमल हसन, शिल्पा शेट्टी, फराह खान, हिमेश रेशमिया, राजकुमार राव,श्रद्धा कपूर जैसी बड़े सेलेब्रेटी नजर आ चुके हैं.

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में जल्दी ही बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी दिखाई देंगी. जी हाँ मतलब साफ है कि आने वाले एपिसोड में डबल धमाल देखने को मिलेगा. हाल ही में इस ख़ास एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. प्रोमो में रानी मुखर्जी सलमान और शाहरुख़ खान के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने सलमान खान से लिया पंगा !!

प्रोमो में रानी सलमान और शाहरुख की फिल्म ‘करण अर्जुन’ का आयकॉनिक डायलॉग ‘मेरे करण अर्जुन आएंगे’ कहती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा भी तीनों शाहरुख की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘लुंगी डांस’ पर भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

आखिर लौट आये करण-अर्जुन?

खास बात तो यह है कि इसी समय रानी सलमान से शादी की भी बात करती है. इसे पहले भी रानी सलमान की शादी के बारे में बात कर चुकी है. इसके अलावा आपको शो में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अभिनेता अमिताभ बच्चन के किरदार में दिखाई देंगे जो शो में जबरदस्ती कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं. सुनील इससे पहले भी शो में नजर आ चुके हैं.

चटपटी खबरें..

'बेला' ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें

26 साल छोटी पत्नी के साथ खुलेआम लिपकिस करते हुए नजर आया ये एक्टर

तो क्या हिना खान ने शुरू कर दी 'कसौटी ज़िंदगी की' शूटिंग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -