घर की यह मुखियां होस्ट करेगी अवाॅर्ड फंक्शन
घर की यह मुखियां होस्ट करेगी अवाॅर्ड फंक्शन
Share:

छोटे पर्दें पर चर्चित शो निमकी मुखियां हर घर में काफी फेमस हैं। इस चर्चित शो में निमकी मुख्यिां का किरदार निभा रही निमकी उर्फ भूमिका गूरूंग जल्द ही एक नए अंदाज में नज़र आने वाली हैं। अभी तक निमकी को आप सभी ने सिर्फ एक मुखिया के रूप में देखा था। इसके बाद में  अब आप उसे नए रूप में देखेंगे। जी हां, निमकी अब जल्द ही अवाॅर्ड शो भी होस्ट करने वाली हैं। इस अवसर को पा कर निमकी बहुत खुश भी हैं। निमकी ने मीडिया को बताया कि यह अवाॅर्ड शो करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात हैं। 

'परफेक्ट पति' की एक्ट्रेस का 'मराठी लुक' बना सोशल मीडिया ट्रेंड

आयोजित हो रहे इस अवाॅर्ड फंक्शन में निमकी अपने क्रू मेंबरर्स का शुक्रिया करते नज़र आएंगी। आपको बता दें कि यह अवाॅर्ड शो सिर्फ घर में ही रखा गया हैं मतलब कि इस अवाॅर्ड फंक्शन में सिर्फ टीम मेंमबर्स ही रहेंगे। घर में आयोजित हो रहे इस गाला अवाॅर्ड में लोटा अवाॅर्ड दिया जाएगा। इस अवाॅर्ड फंक्शन को लेकर सभी टीम मेंबर खासे एक्साइटेड हैं। 

एक बार फिर सलमान खान की शादी के पीछे पड़ गई ये पॉपुलर एक्ट्रेस

स्टार भारत पर प्रसारित हो रहे इस शो में निमकी ने ऐसी लड़की की भूमिका निभाई जो पुरानी रूढ़िवादी सोच को तोड़ती हैं। इस तरह के शो आज के वक्त में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि टीवी ही सबसे बड़ा सोर्स है जो हर घर तक पहुंच रहा है। इससे कई बदलाव लोगों के जीवन में देखने को भी मिलते हैं।  

टीवी अपडेट्स... 

चिड़ियाघर की मयूरी का हॉट लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

'बेला' ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें

फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -