'परफेक्ट पति' की एक्ट्रेस का 'मराठी लुक' बना सोशल मीडिया ट्रेंड
'परफेक्ट पति' की एक्ट्रेस का 'मराठी लुक' बना सोशल मीडिया ट्रेंड
Share:

इन दिनों नया शो 'परफेक्ट पति' काफी सुर्ख़ियों में चल रहा है शो में मुख्य किरदार में हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री जयाप्रदा नजर आएँगी. ख़ास बात यह है कि जयाप्रदा पहली बार छोटे पर्दे पर नजर आएंगी, वह काफी लम्बे समय से अभिनय दुनिया से दूर थी. इस शो में जयाप्रदा के अलावा आयुष आनंद एंड सयाली संजीव जैसे बड़े सितारे एक खास किरदार में नजर आएंगे.

'परफेक्ट पति' के लिए जोधपुर पहुंची जयाप्रदा

बता दें कि सयाली संजीव छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई शोज में काम कर चुकी है और वह अपने इस नए शो को लेकर बेहद खुश है. सयाली संजीव मराठी सिनेमा की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने शोज के साथ कई फिल्मों में भी काम किया है.

सयाली संजीव बाकी एक्ट्रेसेस की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में सयाली संजीव ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. तस्वीरों में सयाली मराठी लुक में नजर आ रही हैं और उनके इस अवतार को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

न्यूली ब्राइड के वार्डरोब में जरूर होने चाहिए ब्लाउज के यह ट्रेंडी डिजाइंस

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सयाली अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस नए शो की शुरुआत 3 सितंबर से चैनल एंड टीवी पर होगी.

इस शो को आप सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे से देख पाएंगे. अब देखना यह है कि सयाली अपने इस नए शो के जरिये दर्शकों के बीच कितनी जगह बना पाती है या नहीं..

चटपटी खबरें..

एक बार फिर सलमान खान की शादी के पीछे पड़ गई ये पॉपुलर एक्ट्रेस

चिड़ियाघर की मयूरी का हॉट लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

'बेला' ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -