तिहाड़ जेल में 1 और कैदी की मौत, पिछले 8 दिनों में 5 कैदियों ने तोड़ा दम
तिहाड़ जेल में 1 और कैदी की मौत, पिछले 8 दिनों में 5 कैदियों ने तोड़ा दम
Share:

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में शुक्रवार को एक और कैदी की मौत होने की जानकारी मिली है. बताया जा रहा है कि कैदी का स्वास्थ्य ठीक नहीं था. कैदी की मौत के बाद CRPC धारा 176  के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि बीते 8 दिनों में तिहाड़ जेल में ये पांचवीं मौत है. पुलिस के अनुसार, सभी पांच कैदियों की मौत नैचुरल डेथ प्रतीत हो रही है. 

दिल्ली पुलिस के अनुसार, तिहाड़ जेल नंबर-3 में शुक्रवार को एक कैदी की मौत हुई है. वह अपने सेल में बेहोश पाया गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में मजिस्ट्रियल जांच चल रही है. उल्लेखनीय है कि तिहाड़ जेल में बीते 8 दिनों में 5 कैदियों की मौत हुई हैं. डीजी जेल ने जानकारी दी है कि सभी 5 मौतें अलग-अलग जेलों में हुईं हैं. किसी भी कैदी की मौत का ताल्लुक हिंसा से नहीं है. इन सबकी मौत की वजह पुरानी बीमारी या अन्य अज्ञात कारण की तरफ इशारा करती है. नियमानुसार हर मामले में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा पूछताछ चल रही है

शुक्रवार को मरने वाले कैदी का नाम विक्रम उर्फ विक्की बताया जा रहा है, जो जेल नंबर तीन में बंद था. पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर किसी भी किस्म के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.  

बीच नदी में लगी आग..जलकर मर गए 39 लोग, 100 से ज्यादा घायल अस्पताल में भर्ती

हरभजन सिंह के वो 3 दमदार रिकॉर्ड, जिन्हे तोड़ना किसी भी गेंदबाज़ के लिए मुश्किल

गुजरात में बॉयलर फटा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -