इन अभिनेत्रियों ने खूबसूरत दिखने के लिए लिया सर्जरी का सहारा
इन अभिनेत्रियों ने खूबसूरत दिखने के लिए लिया सर्जरी का सहारा
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो पहले के समय में जैसी दिखती थी वैसी अब के समय में तो बिलकुल भी नहीं है. जी हाँ कई ऐसी अभिनेत्रियां जो पहले के समय में कुछ ज्यादा ख़ास नहीं दिखती थी, लेकिन अब के समय में उनके अलग ही जलवे है. ये सब कैसे मुमकिन हुआ वो हम आपको बताते है. जी दरअसल में ये सब प्लास्टिक सर्जरी का कमाल है जो आज के समय में किसी को भी पॉपुलर बनाने के लिए काफी है. आज के समय में अगर आप सुंदर नहीं दिखते है तो आप प्लास्टिक सर्जरी करवा सकते है और उसके बाद आपकी रंगत में निखार आ जाएगा और आप हिट नहीं बल्कि सुपरहिट हो जाएंगे, जैसे ये टीवी अभिनेत्रियां हो चुकी है. आज हम ऐसी ही टीवी अभिनेत्रियों की बात करने जा रहें है जो प्लास्टिक सर्जरी की वजह से आज बहुत ही शानदार मुकाम पर है.

मौनी रॉय - टीवी की नागिन कहीं जाने वाली मौनी अपने होंठो की प्लास्टिक सर्जरी की वजह से आज बहुत ही खूबसूरत नजर आती है और सभी के दिलो में अपनी जगह बना चुकी है.

गौहर खान - इन्हे भी आप इस समय में पहले से काफी अलग देख सकते है, इन्होने भी अपने होंठो की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और आज ये सभी को पसंद आती है.

रश्मि देसाई - उतरन टीवी शो से पॉपुलर हुई ये अभिनेत्री भी सर्जरी करवा चुकी है इन्होने अपनी बॉडी के एक्स्ट्रा फैट को रिमूव करवाया है. 

मौली गांगुली - 'कहीं किसी रोज' टीवी शो से चर्चाओं में आई मौली भी लिप सर्जरी करवा चुकी है. आज मौली का लुक पहले से काफी बेहतर और अलग है.

सारा खान - बिदाई टीवी शो में नजर आई सारा को शुरू से ही काफी पसंद किया गया है, लेकिन अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ये अपने चेहरे के फेसियल पार्ट्स की सर्जरी करवा चुकी है ताकि ये खूबसूरत लगे.

तो इन दिनों कहाँ है लाडो 2 की अम्माजी

फिरंगी पति के साथ आइलैंड पर लिपलॉक करती नजर आई नागिन की ये एक्ट्रेस

शाहिद कपूर के साथ काम कर चुकी है रुबीना दिलाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -