TRP लिस्ट में ये रहा प्रसिध्द टीवी शो का हाल
TRP लिस्ट में ये रहा प्रसिध्द टीवी शो का हाल
Share:

कई टीवी शोज की टीआरपी रेटिंग में बार्क रिपोर्ट में इस हफ्ते उछाल देखा गया तो वहीं कुछ शोज को गिरावट का भी सामना करना पड़ा है. कपिल शर्मा को इस हफ्ते फायदा मिलता दिख रहा है और एक पायदान ऊपर पहुंचे हैं. आगे जानिए टीआरपी रेटिंग में कौन सा सीरियल रहा किस पोजिशन पर 

क्या बिग बॉस 11 फेम प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा का हो गया है ब्रेकअप ?

खूब पसंद एक बार फिर एकता कपूर के सीरियल नागिन को दर्शक ने किया हैं. नागिन नंबर वन पर पहुंच गई है. इसका आखिरी एपिसोड 26 मई को टेलीकास्ट हुआ था. शो के खत्म होने से फैंस के बीच भी निराशा है. माना जा रहा है फैंस सीजन 4 की प्लानिंग कर रहे हैं.नंबर दो पर पर भी एकता कपूर ही काबिज हैं. कसौटी जिंदगी की 2 में इस वक्त कई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जिसे दर्शक भी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि सीरियल में जल्द ही कोमोलिका की मौत होने जा रही है. चैनल ने एक वीडियो भी शेयर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है. 

बिना ब्लाउज के इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, ट्रोल होने के डर से नहीं दिखाई शक्ल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीरियल कुमकुम भाग्य को तीसरा नंबर मिला. फैंस सीरियल में अभी और प्रज्ञा के बीच समझौते को लेकर उत्साहित हैं. लंबे समय के बाद दोनों मिलने जा रहे हैं ऐसे में सीरियल में काफी मेलोड्रामा देखने को मिलेगा.टीआरपी की लिस्ट में कुंडली भाग्य को नंबर 4 स्थान मिला. शो में फिलहाल शादी का दौर चल रहा है. पिछले हफ्ते यह शो दूसरे नंबर पर था. आने वाले एपिसोड में आप देख सकेंगे कि प्रीता मुसीबत में फंसी हैं ऐसे में पृथ्वी मदद करेगा या नहीं ये देखने वाली बात होगी. द कपिल शर्मा शो को एक पायदान का फायदा मिला है. छठे नंबर से यह शो पांचवें नंबर पर पहुंच गया है. माना जा रहा है इसे और फायदा इस हफ्ते सलमान खान और कटरीना के शो में आने से मिलेगा.

मोनालिसा 'ब्लैक बिकिनी' में लगी हॉट, फैंस के उड़े होश

प्रिंसेस लुक में अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीर

'अनु मलिक' की इंडियन आइडल में वापसी को लेकर इस सिंगर ने मेकर्स को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -