दिल्ली में अवैध हथियारों के साथ युवक धराए,कारोबारी को लूटने का था प्लान
दिल्ली में अवैध हथियारों के साथ युवक धराए,कारोबारी को लूटने का था प्लान
Share:

नईदिल्ली। एक ओर जहां दिल्ली में एमसीडी इलेक्शन की तैयारियां की जा रही हैं वहीं दूसरी ओर दिल्ली में बड़े पैमाने पर हथियारों के साथ 5 लोगों को पकड़ा है। गौरतलब है कि 23 अप्रैल को एमसीडी के चुनाव होने हैं और ऐसे में आदर्श आचरण संहिता लागू है। आदर्श आचरण संहिता लागू होने के कारण जहां लाईसेंसशुदा हथियार संबंधित थानों में जमा करवाने के आदेश लोगों को दिए जाते हैं वहीं पुलिस शराब और हथियारों का परिवहन व उपयोग करने वालों को लेकर सक्रिय हो जाती है।

मगर चुनाव के पहले 5 लोग अवैध हथियारों के साथ पकड़े जाने पर मामला काफी गंभीर हो गया है। जब इन आरोपियों से पूछताद की गई तो जानकारी सामने आई कि ये एक कारोबारी को लूटने के प्रयास में थे। पुलिस की सक्रियता से तलाशी अभियान के दौरान ये पकड़े गए और इन लोगों से अवैध हथियार जब्त किए गए।

आरोपी झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया में जा रहे थे इसी दौरान वे जांच कार्रवाई के तहत पकड़े गए। आरोपियों पर कथित तौर पर वर्ष 2008 में पशु तस्करी करने और इसी दौरान एक पुलिस काॅन्स्टेबल को वाहन से कुचलने का आरोप है। अब पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। दूसरी ओर पुलिस ने एक अन्य युवक को अवैध हथियार के साथ पकड़ा है। इस मामले में इमरान ने जानकारी देते हुए कहा कि वह उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से अवैध हथियारों को खरीदकर उन्हें दिल्ली एनसीआर में बेचा करता था।

MCD चुनाव के लिए BJP लाई कैंपेन साॅन्ग, मनोज तिवारी ने दी आवाज

मोदी पर निशाना साधने वाले CM केजरीवाल ने खुद लगाए मोदी मोदी के नारे

कांग्रेस ने जारी की MCD चुनाव में प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -