सिंगापुर में कोरोना का कहर, सभी संक्रमित विदेशी
सिंगापुर में कोरोना का कहर, सभी संक्रमित विदेशी
Share:

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि सिंगापुर ने 481 नए कोविड-19 संक्रमित सामने आए है. जिससे सिंगापुर में संक्रमण का आंकड़ा और बढ़ गया है. रविवार को सभी विदेशी लोगों के अलावा संक्रमण का देशव्यापी आंकड़ा 50,369 तक पहुंच चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय (एमओएच) ने बताया कि नए केस में से 476 डॉर्मिटरी में रहने वाले प्रवासी मजदूर हैं, जबकि 5 सामुदायिक केस भी विदेशियों के पास हैं.

पाकिस्तान में 1,226 नए कोरोना संक्रमित मिले, जाने पूरी रिपोर्ट

4 आयातित केस भी हैं, जिन्हें सिंगापुर आने पर निगरानी में रखा गया था.गुरुवार को, MOH ने बताया कि एक हफ्ते में समुदाय में नए दैनिक केस की औसत तादाद दो सप्ताह पहले से घटकर बीते सप्ताह सात हो गई है. इस बीच, शनिवार को रिपोर्ट किए गए छह आयातित मामलों में से दो यहां के स्थायी निवासी थे जो 12 जुलाई को भारत से और 10 जुलाई को ब्रिटेन से लौटे थे. बचे चार आयातित मरीज आश्रित पास धारक हैं, जो 11 जुलाई से 13 जुलाई के मध्य भारत आए थे. 

अफगान में बम ब्लास्ट का शिकार हुए नेशनल आर्मी यूनिट के जवान

बता दे कि एक 3 वर्ष का लड़का, एक भारतीय नागरिक, जिसमें कोई लक्षण नहीं थे. मीडिया के अनुसार, एक कोरोना दवा के लिए मानव परीक्षण इस हफ्ते के प्रारंभ में शुरू हो सकता है, जिसमें विभिन्न आयु के 108 स्वस्थ स्वयंसेवक सम्मिलित होंगे. स्वयंसेवकों को ड्यूक-एनयूएस मेडिकल स्कूल और संयुक्त राज्य अमेरिका की दवा कंपनी आर्कटुरस थेरेपिस्टिक्स द्वारा विकसित वैक्सीन के साथ इंजेक्ट किया जाएगा. लूनार-कोव 19 को बताया जाता है, यह टीका विश्व में 25 दवा उम्मीदवारों में से एक है, जिसे या तो मनुष्य पर परीक्षण किया गया है, या ऐसा करने के लिए अनुमोदन मिला हुआ है. कुछ 141 अन्य अभी भी एक पूर्व-नैदानिक ​​स्टेज में है.

पाकिस्तान ने किया सीमा उल्लंघन

अफगान ने पाक पर साधा निशाना, लगाया नियमों के उल्लंघन का आरोप

ब्रिटेन में भारत की उच्चायुक्त गायत्री बोलीं- 'व्यापार समझौते पर काम कर रहे हैं दोनों देश'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -